Sat. Jun 15th, 2024
    दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम संग कुछ इस तरह बिताई अपनी छुट्टी, देखे वीडियो

    टेलीविजन अभिनेताओं के लिए, अपने प्रियजनों के साथ आराम से शाम बिताना एक दुर्लभता है क्योंकि उनके पास समय की कमी रहती है। हालाँकि, जब मौका मिलता है तो टीवी सितारे समय निकालकर अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट का आनंद लेना नहीं भूलते हैं।

    इस बारे में बात करते हुए, शो ‘कहाँ हम कहाँ तुम‘ की दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने सुनिश्चित किया है कि वह पति शोएब इब्राहिम के साथ समय बिताकर अपने काम और निजी जीवन को संतुलित करें। अभिनेत्री अक्सर अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर बिताए जाने वाले समय के कुछ मनमोहक क्षणों को साझा करती है जो उनके प्रशंसकों द्वारा पसंद किये जाते हैं।

    dipika-shoaib

    दीपिका ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्यूट सी वीडियो पोस्ट की है जिसमे वह एक झूला पर लेटते हुए अपने समय का आनंद ले रही थी। शोएब उनके झूले को हिलाते हुए देखे जा सकते हैं क्योंकि वह अपनी छुट्टी पर आराम जो फरमा रही हैं। दीपिका जो अपने पति से बेशुमार प्यार करती हैं, उन्होंने कैप्शन में लिखा-“हां, वह सबसे मीठे हैं और मैं सबसे भाग्यशाली हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/BzPqonIhuzE/?utm_source=ig_web_copy_link

    कुछ दिनों पहले, जब दीपिका शो की शूटिंग कर रही थी तो शोएब उन्हें सरप्राइज देने उनके सेट पर भी पहुंचे थे। दीपिका उन्हें देखकर बहुत खुश हुई और सोशल मीडिया पर अपने उत्साह को ज़ाहिर किया।
    इस दौरान, शो की बात की जाये तो, संदीप सिकंद द्वारा निर्मित शो ‘कहाँ हम कहाँ तुम’ दो ऐसे पेशेवर के बारे में है जो अलग अलग पेशे से आने के कारण अपने रिश्ते को समय नहीं दे पाते। दीपिका जहाँ सोनाक्षी रस्तोगी नामक टीवी अभिनेत्री का किरदार निभा रही हैं, वही उनके विपरीत नज़र आते हैं करण वी ग्रोवर जो शो में रोहित नाम के सर्जन का किरदार निभा रहे हैं। शो को दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

    https://www.instagram.com/p/BzGmMjlgUT6/?utm_source=ig_web_copy_link

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *