Fri. Jun 14th, 2024
    दीपिका कक्कड़ ने की 'कहाँ हम कहाँ तुम', 'बिग बॉस' में मिली सफलता समेत अन्य चीजों पर बात

    दीपिका कक्कड़ निश्चित रूप से इस समय एक खुशहाल जगह पर हैं क्योंकि अभिनेत्री के नए शो ‘कहाँ हम कहाँ तुम’ को प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जा रहा है और साथ ही वह एक अच्छी शादीशुदा ज़िंदगी जी रही हैं। दीपिका को ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर के किरदार के लिए जाना जाता है और जब उन्होंने ‘बिग बॉस 12’ के लिए साइन अप किया, तो किसको पता था कि वह विजेता के रूप में उभरेंगी। हालाँकि, यह शो उनके लिए बहुत कुछ अच्छा लाया और दीपिका भी इससे सहमत हैं। अभिनेत्री का कहना है कि वह इस बात से सहमत हैं कि ‘बिग बॉस’ ने उन्हें लोकप्रिय बनाया और उन्होंने यह भी जोड़ा कि शो ने उन्हें अपने वास्तविक आत्म को जानने का मौका दिया क्योंकि लोगों ने उन्हें पसंद किया जो वह हैं और किसी किरदार को नहीं।

    Related image

    अपने रास्ते में आने वाले सभी प्यार के बारे में बात करते हुए, उन्होंने आभार व्यक्त किया और कहा कि वह अपने रास्ते में आने वाले सभी प्यार से अभिभूत है। अपने करियर के बारे में बड़े पैमाने पर बात करते हुए, अभिनेत्री कहती है कि वह आभारी है जहाँ वह अपने करियर में आ गयी हैं और उसी से संतुष्ट है। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह इतनी सफलता हासिल करेंगी, लेकिन उन्होंने किया और इसलिए बहुत खुश हैं क्योंकि उन्हें दर्शकों से जो बहुत प्यार मिल रहा है।

    उनसे काम और शादी के जीवन संतुलन के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस बात पर सहमति जताई कि कैसे ये सवाल हमेशा सामने आता है, लेकिन यह दोनों लिंगों से पूछा जाना चाहिए। उन्होंने याद किया कि शोएब और वह दोनों किस तरह से काम करते वक़्त एक साथ समय बिताने के लिए अतिरिक्त प्रयास करते थे और अब चूँकि वह काम कर रही हैं, चीज़ें अलग हैं और शोएब हर चीज़ का ख्याल रखते हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *