Fri. Mar 1st, 2024
    तारक मेहता का उल्टा चश्मा: क्या दिशा वकानी विश्व कप 2019 के बाद करेंगी शो में वापसी?

    जिस चीज़ का आप सभी को बेसब्री से इंतज़ार था, वो आखिर सच होने जा रहा है। टीवी के मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ में सभी की पसंदीदा किरदार दयाबेन वापस आने वाली हैं। टेली चक्कर ने इस खबर की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि दयाबेन शो में विश्व कप 2019 के बाद आएँगी। हालांकि, खबर ने इस बात पर भी संदेह जताया कि क्या दिशा वकानी ही दया के किरदार में वापस आएंगी या किसी नयी अभिनेत्री को शो में देखा जाएगा।

    गौरतलब है कि दिशा ने साल 2017 में छह महीने के लिए मातृत्व अवकाश लिया था और उसके बाद से वह शो में वापस नहीं आईं। निर्माता उनके अव्यवसायिक व्यवहार से काफी परेशान थे। दिशा की वापसी की कई खबरें इंटरनेट पर आ रही हैं। कुछ खबरों में दावा किया गया था कि उन्होंने शो में वापस आने से पहले अपने अनुबंध में कुछ बढ़ोतरी जोड़ने के लिए कहा था।

    Related image

    हालांकि, इस खबर पर न दिशा ने और न ही निर्माताओं ने कोई प्रतिक्रिया दी है। कुछ दिन पहले, निर्माता असित मोदी ने अपनी नाराजगी जताते हुए कहा था कि अगर दिशा अभी भी वापस आना चाहती हैं तो आ सकती हैं। लेकिन उन्होंने साथ में ये भी कहा कि वह दयाबेन के किरदार को हमेशा के लिए नहीं मार सकते और इसलिए नयी ये किरदार निभाने के लिए कुछ अभिनेत्रियों के ऑडिशन ले रहे हैं।

    उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को बताया था-“मुझे एक नए दयाबेन की तलाश शुरू करनी होगी। कोई भी शो से बड़ा नहीं है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक नए चेहरे के साथ जाएगा, क्योंकि परिवार दयाबेन के बिना अधूरा है।”

    Related image

    कुछ दिनों पहले, जब सोशल मीडिया पर किसी ने दिशा को शो में वापस आने के लिया कहा था तो दिशा ने जवाब दिया-‘मुझे ब्रेक चाहिए।’

    https://youtu.be/eiA5DbqBI0U

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *