Tue. Nov 29th, 2022

    ईद 2020 के रिलीज के बारे में बहुत सारी अटकलों के बाद, सलमान खान (Salman Khan) ने पिछले हफ्ते अपनी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई‘ की घोषणा करके इस सब को खत्म कर दिया। सलमान, दिशा पाटनी (Disha Patani), सोहेल खान, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, अतुल अग्निहोत्री और प्रभुदेवा की एक तस्वीर के साथ, बहुप्रतीक्षित ईद 2020 रिलीज़ की घोषणा की गई। खबरों की मानें तो सलमान ने अब तक केवल 2 दिन ही शूटिंग की है और जल्द ही फिल्म का नॉन-स्टॉप शूटिंग शेड्यूल शुरू करेंगे। राधा में सलमान के साथ काम करने वाली दिशा भी उनके साथ दिखाई देंगी।

    अब द एशियन एज की एक रिपोर्ट के अनुसार, दिश सलमान की फिल्म में हो सकती हैं, लेकिन एक संक्षिप्त भूमिका के लिए। पोर्टल को एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि दिशा ‘राधे’ में नजर आएंगी लेकिन यह केवल सलमान खान की ही फिल्म है। इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है कि ‘राधे’ पूरी एक्शन फिल्म होगी, जैसा प्रभुदेवा और सलमान ने 2009 में ‘वांटेड’ में काम किया था। रिपोर्ट के अनुसार, दिशा को सलमान अभिनीत ‘राधे’ के बारे में यह बात पता है।

    https://www.instagram.com/p/B4UUEFZlXmV/?utm_source=ig_web_copy_link

    सूत्र ने कहा, “यह पूरी तरह से सलमान की फिल्म है और दिश की इसमें केवल एक संक्षिप्त भूमिका होगी। ये देखते हुए कि सलमान प्रभुदेवा के साथ अपने ‘वांटेड’ जोन में वापस जा रहे हैं, फिल्म एक्शन पर आधारित होगी। यहां तक कि दिशा को भी पता है कि वह ‘राधे’ के साथ क्या कर रही है।”

    इस बीच, पिंकविला के अनुसार सूरज पंचोली की माँ जरीन वहाब फिल्म में सलमान की मां का किरदार निभाती नजर आएंगी। ‘राधे’ में जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी होंगे। फिल्म का टीज़र पोस्टर कुछ समय पहले ‘दबंग 3’ के विस्तारित मोशन पोस्टर के साथ सामने आया था। सोहेल खान, सलमा खान द्वारा निर्मित ‘राधे’ ईद 2020 पर रिलीज़ होगी। बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ से होगी।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *