Sun. May 19th, 2024
    दिशा पाटनी: टाइगर श्रॉफ मेरे पसंदीदा एक्शन हीरो है

    दिशा पाटनी के बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही, उनके और टाइगर श्रॉफ के डेट करने की खबरें मीडिया में आने लगी। दरअसल, दिशा ने म्यूजिक वीडियो ‘बेफिक्रा’ से अपना डेब्यू किया था जिसमे उनके साथ टाइगर भी नजर आये थे। तभी से दोनों के अफेयर के किस्से मीडिया में जगह बनाने लगे। फिर दोनों ने फिल्म ‘बागी 2’ में भी साथ अभिनय किया था। दोनों ने शुरुआत से ही, केवल अच्छे दोस्त होने का दावा किया है, लेकिन आये दिन दोनों को डेट पर साथ जाते देखने से कुछ और ही कहानी बयां होती है।

    हाल ही में एक साक्षात्कार में, दिशा से उनके पसंदीदा हॉलीवुड एक्शन सितारों के बारे में पूछा गया था। उन्होंने कहा कि उन्हें एक्शन फिल्में पसंद हैं और उनके कुछ पसंदीदा हॉलिवुड स्टार टॉम क्रूज़ और एंजेलिना जोली हैं। जब उनसे बॉलीवुड के एक्शन हीरो के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बिना कोई वक़्त गवाए टाइगर का नाम लिया।

    https://www.instagram.com/p/BgEcM8LF-oD/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्हें हमेशा फिल्में देखना पसंद रहा है और वह कहती हैं कि उन्हें एक्शन और थ्रिलर फिल्में देखना पसंद है और उनके कुछ पसंदीदा हॉलीवुड सितारे टॉम क्रूज और एंजेलिना जोली हैं। उनके मुताबिक, “जैकी चैन मेरे नायकों में से एक हैं, और मुझे उनके काम से प्यार है, खासकर ‘रश आवर’ और ‘ट्विन ड्रेगन’ में। वह अपने स्टंट के लिए अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं। मुझे ‘कुंग फू योगा’ में उनके साथ काम करने का मौका मिला, जो एक अविश्वसनीय अनुभव था। इसने मुझे अहसास कराया कि इस तरह की फिल्म में कितनी मेहनत होती है।”

    https://www.instagram.com/p/BthzCJXFbEc/?utm_source=ig_web_copy_link

    अब जब दिशा से उनके पसंदीदा बॉलीवुड एक्शन स्टार के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “बॉलीवुड में मेरा पसंदीदा एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ है। कोई भी वह नहीं कर सकता जो वह करते हैं। एक दिन मैं अपनी खुद की सुपरहीरो फिल्म में दिखना पसंद करूंगी, जैसे ‘वंडर वुमन’।”

    काम के मोर्चे पर, दिशा को आखिरी बार अली अब्बास ज़फर की ‘भारत’ में सलमान खान के साथ देखा गया था और इसके बाद, वह मोहित सूरी की ‘मलंग’ में आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर के साथ दिखाई देंगी। फिलहाल, दिशा सलमान खान अभिनीत ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग कर रही हैं।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *