दा इंडियन वायर » मनोरंजन » दिशा पटानी का ब्रेकिंग रहस्योद्घाटन: “सलमान खान की भारत की शूटिंग के दौरान 6 महीने के लिए मेरी याददाश्त खो गई”
मनोरंजन

दिशा पटानी का ब्रेकिंग रहस्योद्घाटन: “सलमान खान की भारत की शूटिंग के दौरान 6 महीने के लिए मेरी याददाश्त खो गई”

disha pataani

दिशा पटानी ‘भारत’ की सफलता के लिए काफी खुश हैं’ क्योंकि फिल्म ने 200 करोड़ से अधिक का व्यवसाय किया। दिशा को बी-टाउन की सबसे फिट हस्तियों में से एक के रूप में भी जाना जाता है। समय-समय पर हमने उसे सोशल मीडिया पर अपनी कसरत दिनचर्या और मार्शल आर्ट के वीडियो डालते हुए देखा है। और हमने अक्सर प्रशंसकों को उनकी फिटनेस की तारीफ़ ककरते हुए देखा है।

दिशा आमतौर पर अपने ट्रेनर के साथ MMA (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स) में ट्रेनिंग करती हैं और ज्यादातर बार हम उन्हें फिल्मों में अपने स्टंट खुद करते हुए देख चुके हैं। चाहे वह ‘बागी 2’ की नेहा सालगांवकर हो या ‘भारत’ की राधा, उन्होंने हर बार पूर्णता को भुनाया है।

disha 1

हालांकि, नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि अभिनेत्री को ‘भारत’ के सेट पर चोट लगी थी और उन्होंने छह महीने के लिए अपनी याददाश्त खो दी थी। उसने मिड-डे से बात की और कहा, “मैंने अपने जीवन के छह महीने खो दिए क्योंकि मुझे कुछ भी याद नहीं था।

जब मैं शूटिंग नहीं कर रही हूँ तो मैं सप्ताह में जिमनास्टिक और एमएमए अभ्यास करने के बीच वैकल्पिक करती हूँ हूं। MMA अपेक्षाकृत आसान है। लेकिन जिम्नास्टिक के लिए आपको लगातार और बहादुर दोनों होना चाहिए। जहां मैं हूं वहां तक पहुंचने में मुझे थोड़ा समय लगा है। आपको इसे हर दिन करना होगा। केवल तभी जब आप अपनी हड्डियों को तोड़ते हैं और घुटने आप तक पहुँचते हैं।”

उन्होंने उल्लेख किया कि हड्डियों को तोड़ना एक प्रक्रिया का हिस्सा है लेकिन उनका दृष्टिकोण कभी नहीं बदला।

दिशा वर्तमान में गोवा में मोहित सूरी की ‘मलंग’ और आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल केमू के सामने मॉरीशस की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म 2020 के वेलेंटाइन डे पर रिलीज़ होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

यह भी पढ़ें: राहुल बोस ने एक पांच सितारा होटल में दो केले के दिए 442 रुपए, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement