Tue. May 28th, 2024
    दिव्या भटनागर हुई टीवी शो 'विष' की कास्ट में शामिल

    टीवी अभिनेत्री दिव्या भटनागर, जिन्हें पिछली बार कलर्स के शो ‘उड़ान‘ में देखा गया था, वे अलौकिक शो, ‘विष‘ के कलाकारों में शामिल होने के लिए तैयार हैं, जिसमें विशाल वशिष्ठ, सना मकबुल खान, देबिना बनर्जी और कृप कपूर सूरी पहले से ही अहम किरदार निभा रहे हैं। अपनी पिछली आउटिंग की तरह, इस बार भी वह कॉमेडी करती दिखाई देंगी लेकिन एक ट्विस्ट के साथ।

    शो में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा-“ये अलौकिक शक्तियों के साथ एक कॉमिक किरदार है। वह एक मजेदार महिला है तो विशलोक से उतरी है। उसे शबनम खाला कहा जाता है और विषैली के किरदार (देबिना का किरदार) के बहुत करीब है।”

    https://www.instagram.com/p/ByHac3opoTM/?utm_source=ig_web_copy_link

    “मुझे उन शक्तियों के बारे में ज्यादा नहीं पता है जो मेरे पास होंगी। लेकिन इसमें दिलचस्प बात ये है कि मैं 150 से ज्यादा साल की होंगी और देबिना मेरी उम्र 30 के आसपास तक घटा देगी।”

    जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें ऐसा लगता है कि उन्हें कॉमिक स्पेस में टाइपकास्ट किया गया है। वह जवाब देती हैं-“नहीं। ये कहते हुए, मैं विभिन्न शेड्स को खोजना पसंद करुँगी। मुझे अपने अंदर के कलाकार को चुनौती देना अच्छा लगता है। एक असली अभिनेता वही होता है जो हर किरदार में फिट हो जाये।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *