Sun. Jul 21st, 2024
    'दिल तो हैप्पी है जी' के अचानक खत्म होने पर डोनल बिष्ट: अब मैं किसी भी शो में बीच में नहीं शामिल होउंगी

    टीवी अभिनेत्री डोनल बिष्ट इन दिनों अपने शो ‘दिल तो हैप्पी है जी‘ के मेकर्स से बहुत निराश हैं। जब उन्होंने जैस्मिन भसीन को रिप्लेस करते हुए शो में कदम रखा था तो उन्हें बिलकुल भी अंदाज़ा नहीं था कि उनका सफर शो के साथ केवल दो महीने तक ही रहेगा। अभिनेत्री को ये वादा करके साइन किया गया था कि शो कम से कम एक साल तो चलेगा ही। हालांकि, ऐसा हुआ नहीं और उन्हें हाल ही में सूचित किया गया कि शो अगस्त के पहले हफ्ते में खत्म हो जाएगा।

    डोनल ने बीटी को बताया-“मुझे उम्मीद नहीं थी कि चीज़ें ऐसे निकल कर आएंगी। ये दिल तोड़ने वाला है और मुझे बुरा लगा जब हम शो के खत्म होने की खबर मिली। मेरे पास कुछ प्रस्ताव थे लेकिन मैंने इस शो को चुना इसलिए ऐसा होना बेहद निराशाजनक है। हालांकि, मैं ऐसा मानना चाहूंगी कि ये बेहतर के लिए हुआ है।”

    Image result for Donal Bisht Dil Toh happy Hai Ji

    अभिनेत्री शो को साइन करने में हिचकिचा रही थी लेकिन मेकर्स ने उन्हें ये कहते हुए मना लिया कि शो इतनी जल्दी खत्म नहीं होगा। उनके मुताबिक, “मैं किसी की जगह लेने में हिचकिचा रही थी। इंडस्ट्री का हिस्सा होने पर, आपको पता होता है कि शो कैसा कर रहा है और इसका भविष्य क्या है। मैंने निर्माताओं से शो खत्म होने की संभावनाओं के बारे में पूछा, लेकिन उन्हें विश्वास था कि ये खत्म नहीं होगा। मुझे वादा किया गया कि शो कम से कम एक साल तो चलेगा लेकिन ये मेरे आने के दो महीने बाद ही खत्म हो रहा है।”

    “साथ ही, जब नायिका रिप्लेस की जाती है तो ये अक्सर शो की बेहतरी के लिए ही होता है। ये सब ध्यान में रखते हुए, मैंने शो लिया। बल्कि, मेकर्स अक्टूबर में सेट को नाइगाँव से फिल्म सिटी में शिफ्ट करने की योजना बना रहे थे। हालांकि, इंडस्ट्री अप्रत्याशित है और ऐसी टीवी शो की किस्मत भी। रेटिंग्स न गिरने के बाद भी, चैनल ने इसे बंद करने का फैसला कर लिया है। जैसी लोगो ने बच्चे के साथ मेरे सम्बन्ध और रॉकी (अंश बागरी) के साथ मेरी केमिस्ट्री को पसंद करना शुरू किया, उन्होंने शो को बंद करने का फैसला कर लिया।”

    Image result for Donal Bisht Dil Toh happy Hai Ji

    “अचानक शो बंद होने के लिए मुझे कोई कारण नहीं दिया गया। उन्हें आदर्श रूप से मुझे खुद को स्थापित करने के लिए कुछ और समय देना चाहिए था। ये कहते हुए, एक कलाकार के पास ऐसे फैसलों में कुछ भी बोलने की आज़ादी नहीं होती है। हमारा काम है आना और अपना सबसे अच्छा प्रदर्शन देना, जो मैंने दिया। मैं शो के साथ जुड़कर खुश हूँ और ये दो महीने की यात्रा स्वीट रही है।”

    डोनल निश्चित थी कि वह ‘रूप – मर्द का नया स्वरूप’ के बाद ही एक नया शो लेगी, और हाल के अनुभव ने उन्हें अपने निर्णय के बारे में और भी आश्वस्त कर दिया है। वह कहती हैं, “‘रूप’ के बाद, मैंने एक नया शो लेने का फैसला किया था, लेकिन मैंने फैसला बदला क्योंकि मुझे यह कांसेप्ट और यह तथ्य पसंद आया कि यह मेरे किरदार के आसपास केंद्रित है। हालांकि, अब मैं किसी भी शो में बीच में नहीं शामिल होउंगी।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *