दिल्ली : सेक्स रैकेट मामले में स्पा सेंटर मालिक की तलाश जारी

नई दिल्ली, 21 मई (आईएएनएस)| दिल्ली पुलिस ने एक मॉल पर दबिश देकर एक स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। वहां 11 लड़कियों को ‘अनैतिक गतिविधियों’ में लिप्त पाया गया। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी मंगलवार को दी। उन्होंने कहा कि स्पा मालिक फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

दिल्ली महिला आयोग की टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ सोमवार को उत्तरी दिल्ली के रोहिणी इलाके में स्थित एक मॉल में चल रहे स्पा सेंटर पर छापेमारी की थी और मौजूद लड़कियों को ‘आपत्तिजनक हालत’ व ‘अनैतिक गतिविधियों’ में लिप्त पाया था।

आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने कहा कि इस मामले में किसी को गिरफ्तार न किए जाने पर उन्होंने पुलिस को नोटिस जारी किया है और दिल्ली नगर निगम से यह बताने को कहा है कि उसे इस स्पा के बारे में कोई शिकायत मिली थी या नहीं।

आयोग ने कहा कि उसे सेक्स रैकेट के बारे में तब पता चला, जब एक पत्रकार ग्राहक के रूप में स्पा के लिए गया, लेकिन उसे अलग-अलग दर पर लड़कियों से यौनाचार की पेशकश की गई। पत्रकार ने 18 मई को महिला आयोग की हेल्पलाइन पर इस मामले की जानकारी दी थी।

आयोग ने कहा कि उसकी टीम ने पुलिस को साथ लेकर छापा मारा तो स्पा सेंटर में 11 लड़कियां ‘आपत्तिजनक चीजों’ में लिप्त पाई गईं।

एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, “लड़कियों को प्रशांत विहार थाने ले जाया गया और स्पा सेंटर के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया, जिसने इन लड़कियों को जबरन सेक्स रैकेट में धकेला। इनमें से कुछ लड़कियां नेपाल की हैं।”

मॉल में सेक्स रैकेट पिछले साल से चल रहा था।

उन्होंने कहा, “हम स्पा मालिक की तलाश कर रहे हैं। उसकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here