दा इंडियन वायर » मनोरंजन » दिलीप जोशी चाहते हैं शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जल्द लौट आये दिशा वकानी उर्फ़ दयाबेन
मनोरंजन

दिलीप जोशी चाहते हैं शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जल्द लौट आये दिशा वकानी उर्फ़ दयाबेन

पिछले कुछ महीनों से, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ की मुख्य अभिनेत्री दयाबेन उर्फ दिशा वकानी के शो में लौटने की लगातार अटकलें लगाई जा रही हैं। अभिनेत्री, जो 2017 में मातृत्व अवकाश पर गई थी, को अभी तक काम फिर से शुरू नहीं करना है। जबकि निर्माताओं ने पुष्टि की है कि वे एक प्रतिस्थापन की तलाश कर रहे हैं, शो के मुख्य अभिनेता दिलीप जोशी (वह दयाबेन के पति जेठालाल गडा की भूमिका निभा रहे हैं), उम्मीद कर रहे हैं कि उनकी सह-कलाकार जल्द ही लौट आएंगी।

बीटी के साथ एक विशेष बातचीत में, वह कहते हैं, “दो साल पहले, जब दिशा ने घोषणा की कि वह मातृत्व अवकाश पर जा रही थी, हम इस बात को लेकर आशंकित थे कि शो कैसे चलेगा क्योंकि जेठालाल और दया इसके लिए महत्वपूर्ण हैं। ऐसा नहीं है कि एक अभिनेता को रिप्लेस नहीं किया जा सकता है। पूर्व में भी इस तरह के मामले सामने आते रहे हैं। उदाहरण के लिए, जब रोनित रॉय ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में अमर उपाध्याय की जगह ली, तो कईयों ने सोचा था कि शो कैसे चलेगा। लेकिन तथ्य यह है, शो चलता है। ये कहते हुए, ‘क्योंकि…’ एक पारिवारिक ड्रामा था और यह एक कॉमेडी शो है। यह महत्वपूर्ण है कि अभिनेत्री, जो दिशा को रिप्लेस करती हैं, की अच्छी कॉमिक टाइमिंग है और यह किरदार को फिट बैठे।”

उन्होंने आगे कहा-“दिशा ने 10 साल तक  किरदार पर काम किया है, जो एक छोटी अवधि नहीं है। मैं समझता हूं कि जब एक महिला मां बनती है, तो उसकी प्राथमिकताएं बदल जाती हैं, लेकिन दिन के अंत में वह एक कलाकार भी है। एक कलाकार सेट से लंबे समय तक दूर नहीं रह सकता है, और इसलिए, मैं प्रार्थना कर रहा हूं कि दिशा जल्द ही शो में वापस आना चाहे। उन्होंने किरदार को स्थापित करने के लिए कड़ी मेहनत की है और इसे बेकार नहीं जाने देना चाहिए।”

इस बीच, एक महीने पहले, जब निर्माता असित कुमार मोदी से बात हुई, तो उन्होंने कहा, “अगर वह वापस लौटती है, तो हम उन्हें वापस पाकर खुश हैं, लेकिन उन्हें जल्द ही निर्णय लेने की जरूरत है। अगर वह अपने पारिवारिक मुद्दों के कारण वापस नहीं आ सकती है, तो हमें उन्हें बदलना होगा, क्योंकि शो को चलना चाहिए।”

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!