दा इंडियन वायर » मनोरंजन » “कभी दिलजीत या प्रियंका से पूछें कि ये कौन सी नीति करते हैं”: कंगना रनौत
मनोरंजन समाचार

“कभी दिलजीत या प्रियंका से पूछें कि ये कौन सी नीति करते हैं”: कंगना रनौत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर दिलजीत v/s कंगना मुद्दे को हवा दी है। कंगना ने आज फिर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने प्रियंका चोपड़ा व दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधा है। कंगना हमेशा अपने ट्वीट्स व वीडियो आदि के कारण विवादों में रहती हैं। वे एक बार फिर विवादों में घिर सकती हैं।

अपने नए वीडियो में उन्होंने किसान आंदोलन को पूरी तरह राजनीति से प्रेरित बताया है। कंगना ने अपने वीडियो में कहा कि उन्होंने दिलजीत v/s कंगना मुद्दे के बाद बलात्कार और हत्या की धमकी मिली हैं। इसके बाद उनका हक बनता है कि वे सवाल उठाए। कंगना ने कहा कि उनके जीवन का बड़ा हिस्सा पंजाब में बीता है और वो जानती हैं कि वहां के लोगों को खालिस्तान नहीं चाहिए।  तो फिर जो भी लोग इस किसान आंदोलन को हाईजैक करना चाहते हैं, मासूम लोग उनकी बातों में कैसे आ रहे हैं ? इन लोगों से उन्हें  शिकायत है।

साथ ही कंगना ने दिलजीत और प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधते हुए कहा कि हर बार जब भी मैं कुछ कहती हो तो मुझे ही अपनी देशभक्ति का सबूत क्यों देना पड़ता है। कोई कंगना कोई दिलजीत या प्रियंका से क्यों नहीं पूछना कि वे कौन सी नीति कर रहे हैं। मेरे बयानों को ही क्यों हमेशा राजनीति का नाम दिया जाता है।

बता दें कि इससे पहले भी कंगना ने बहुत से राजनीतिक बयान दिये। इसपर उन्हें आलोचना और प्यार, दोनों ही मिले हैं। एक दिन पहले उन्होंने जोमैटो के लिए ट्वीट कर लिखा था कि मेरे और दिलजीत के मुद्दे को भुनाने वाले जोमैटो को कहीं सड़क पे ना आना पड़े। हम लोग एक ही इंडस्ट्री में काम करते हैं आज लड़ेंगे और कल एक हो जाएंगे पर इसके कारण नुकसान तीसरे व्यक्ति का होगा जो इस झगड़े का फायदा लेना चाहता है।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!