दा इंडियन वायर » समाचार » दिया मिर्जा ने की अपने सामाजिक कामों पर बात
मनोरंजन समाचार

दिया मिर्जा ने की अपने सामाजिक कामों पर बात

दिया मिर्जा ने की अपने सामाजिक कामों पर बात

दिया मिर्जा ने कुछ समय पहले मोहित रैना के साथ “काफ़िर” नामक एक वेब सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया, और वह संयुक्त राष्ट्र और सेव द चिल्ड्रन फाउंडेशन से जुड़ी हैं।

दिया ने सामाजिक पहल एक्ससीड केयर्स के लॉन्च के समय मीडिया से बातचीत करते हुए कहा-“यह मेरे लिए बहुत ही दिलचस्प वर्ष रहा। मेरी आखिरी परियोजना ‘काफिर’ वास्तव में खास थी। यह एक ऐसी अद्भुत कहानी थी और मुझे उस कहानी का हिस्सा बनने में खुशी और सौभाग्य की अनुभूति हो रही है। मैं निकट भविष्य में भी रोमांचक काम कर रही हूं। संयुक्त राष्ट्र (संयुक्त राष्ट्र) और सेव द चिल्ड्रन फाउंडेशन के साथ मेरा बहुत अच्छा साल था। जिस काम से आप प्यार करते हैं उसे करना और उन क्षेत्रों में अपने अवसरों का विस्तार करना जारी रखने में सक्षम होना अच्छा है।”

एक्ससीड केयर्स के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए, दिया ने कहा-“मुझे वास्तव में बच्चों के साथ समय बिताना अच्छा लगता है। आज का दिन बहुत खास है क्योंकि ‘एक्ससीड केयर्स’ और ‘एंजल एक्सप्रेस’ वंचित और सड़क पर रहने वाले बच्चों की बेहतरी के लिए काम करने के लिए एक साथ आए हैं। मुझे वास्तव में बहुत अच्छा लग रहा है जहां हम इन बच्चों को जीवन कौशल और ऐसी चीजें सिखाते हैं जो उन्हें अपना जीवन जीने में मदद करेंगे। मैंने उनसे बहुत सी चीजें सीखीं, इसलिए मुझे वास्तव में उनके साथ समय बिताने में मज़ा आया।”
बॉलीवुड में दिया जल्द ही अनुभव सिन्हा की “थप्पड़” में तापसी पन्नू के साथ दिखाई देंगी।

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!