दा इंडियन वायर » मनोरंजन » दिया मिर्जा और फराह खान करेंगे जागरण फिल्म फेस्टिवल को जज
मनोरंजन

दिया मिर्जा और फराह खान करेंगे जागरण फिल्म फेस्टिवल को जज

दिया मिर्जा और फराह खान करेंगे जागरण फिल्म फेस्टिवल को जज

जागरण फिल्म फेस्टिवल का 10वा संस्करण जल्द शुरू होने वाला है। इस हफ्ते की शुरुआत में, उन्होंने फीचर फिल्मों और शोर्ट फिल्मों के लिए जूरी सदस्यों की सूची की घोषणा की। चूंकि त्योहार एक दशक का जश्न मना रहा है, इसलिए उन्होंने कई इंडस्ट्री के सदस्यों को दोनों वर्गों को जज करने के लिए चुना है।

नवीनतम खबरों के अनुसार, बेस्ट फीचर फिल्म पुरस्कार श्रेणी में फीचर फिल्मों को ‘बाहुबली’ के निर्माता शोबू यारलागड्डा, फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान और दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार के विजेता केतन मेहता द्वारा जज किया जाएगा।

Image result for Farah Khan

बेस्ट शोर्ट फिल्म पुरुस्कार श्रेणी में शोर्ट फिल्मो को जज करने की बात की जाये तो, उनके लिए अभिनेत्री और निर्माता दिया मिर्जा, फिल्ममेकर निखिल अडवाणी, निर्देशक और चीफ कंटेंट ऑफिसर और वायरल फीवर हेड समीर सक्सेना को चुना गया है।

जागरण प्रकाशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, बसंत राठौड़ ने एक बयान में कहा, “हम एक शानदार जूरी का स्वागत करते हुए प्रसन्न हैं, जिन्हें समानों के बीच शीर्ष चुनने का महत्वपूर्ण कार्य दिया गया है। उत्सव के रोमांचक संस्करण की प्रतीक्षा है।”

Image result for Dia Mirza

यह फेस्टिवल 18 जुलाई को दिल्ली में शुरू होगा। यह 18 शहरों में कानपुर, लखनऊ, इलाहाबाद, वाराणसी, आगरा, मेरठ, देहरादून, हिसार, लुधियाना, पटना, रांची, जमशेदपुर, गोरखपुर, रायपुर, इंदौर और भोपाल से होकर गुजरेगी। यह मुंबई में 29 सितंबर को बंद होगा।

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement