Sun. Jul 21st, 2024
    'बिग बॉस 13' के लिए दलजीत कौर ने कहा शो 'गुड्डन' को अलविदा

    टीवी अभिनेत्री दलजीत कौर जल्द सीरियल ‘गुड्डन…तुमसे न हो पाएगा’ में अक्षय जिंदल की पहली पत्नी के रूप में प्रवेश करेंगी जो कोमा में होती हैं। उन्होंने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए कहा-“हां, मैं अक्षत की पत्नी, अंतरा के रूप में प्रवेश कर रही हूं। उनकी एंट्री से एक लव ट्राएंगल बनेगा क्योंकि अक्षत अब गुड्डन (कनिका मान द्वारा अभिनीत) से शादी कर चुके हैं। अंतरा लंबे समय के बाद अपने पति से मिल रही हैं और उन्हें पता नहीं है कि जब वह वहां नहीं थी तो घर में क्या हुआ था?”

    अपने पेशेवर ज़िन्दगी कि तरह, उनकी वास्तविक ज़िन्दगी इतनी उलझी हुई नहीं हैं। अभिनेता शालीन भनोत से तलाक के बाद, अभिनेत्री फिर शादी करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने बताया-“मैं शादी करना चाहती हूँ और यह जल्द ही होगा। मेरे माता-पिता मिस्टर राइट की तलाश में हैं। मैं भी कुछ लोगों से मिल रही हूँ। लेकिन यह इस बार थोड़ा अलग है। अब मेरे ऊपर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है, मैं पहले एक मां हूं और फिर पत्नी बनूंगी। यह उल्टा होगा।”
    daljeet

    जब उनसे पूछा गया कि क्या मिस्टर राइट एक साथी अभिनेता होगा तो वह कहती है-“मैं बहुत विनम्र हूं कि अच्छे पुरुष मुझे पूछ रहे हैं। मुझे कुछ अभिनेताओं से प्रस्ताव मिले, लेकिन लड़का इंडस्ट्री से नहीं होगा। इसका मतलब यह नहीं है कि मैं इसे नीचे देखती हूं, मैं उसी बिरादरी से हूं। लेकिन अभी, मैं स्थिरता की तलाश कर रही हूं, इसलिए वह शायद एक व्यवसायी होगा, कोई ऐसा व्यक्ति जो अच्छी तरह से बस गया हो। मैं एक अच्छे, सम्मानित परिवार की तलाश कर रही हूं, न कि कोई, जो अभी भी प्रयोग कर रहा है, क्योंकि मुझे लगता है कि वो उम्र चली गयी है।”

    दलजीत का एक पांच साल का बेटा जेडन भी है। उन्होंने बताया कि उनका बेटा एक साल का भी नहीं हुआ था जब दोनों अलग हुए। इसलिए उनका बेटा अपनी ज़िन्दगी में पिता को याद करता है। उन्होंने कहा कि उनका बेटा पिता पाने के लिए तैयार है।

    dajleet with son

    लेकिन क्या वह खुद इसके लिए तैयार है? अभिनेत्री ने कहा-“मैं पहले से कहीं ज्यादा तैयार हूं। पहले मैं घबरा जाती थी। लेकिन अब मैं इस नए चरण की प्रतीक्षा कर रही हूं।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *