दा इंडियन वायर » मनोरंजन » दबंग 3: सीएए विरोध के चलते प्रभावित हुई फिल्म, सलमान खान ने कहा-‘सुरक्षा ज्यादा जरूरी है’
मनोरंजन समाचार

दबंग 3: सीएए विरोध के चलते प्रभावित हुई फिल्म, सलमान खान ने कहा-‘सुरक्षा ज्यादा जरूरी है’

दबंग 3: सीएए विरोध के चलते प्रभावित हुई फिल्म, सलमान खान ने कहा-'सुरक्षा ज्यादा जरूरी है'

हम सभी जानते हैं कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) का विरोध पूरे भारत में हो रहा है और उसी ने अप्रत्यक्ष रूप से सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3‘ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को प्रभावित किया है। और अब, एक समूह साक्षात्कार के दौरान, सलमान खान ने इस मुद्दे पर बात की। उन्होंने कहा कि उनके लिए अपने प्रशंसकों की सुरक्षा फिल्म के कलेक्शन से ज्यादा महत्वपूर्ण है। गौरतलब है कि फिल्म ने पांच दिनों में लगभग 90 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, हालांकि, यह अपेक्षाओं से बहुत कम है क्योंकि ये एक लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी है और इसमें सलमान खान ने मुख्य किरदार निभाया है।

उनके मुताबिक, “ऐसे परेशान समय में (फिल्म के लिए) अच्छा प्रदर्शन करना उल्लेखनीय है। इसका सारा श्रेय प्रशंसकों को जाता है। और प्रशंसक मेरे लिए बहुत वफादार रहे हैं और वे (फिल्म देखने के लिए) गए हैं। उत्तर भारत में धारा 144 लगाई गई थी, इसलिए वे कलेक्शन नहीं आए हैं। लेकिन वे जाएंगे और फिल्म देखेंगे। मेरा मतलब है कि पहले उनकी सुरक्षा है और फिर आती है ‘दबंग 3’। अन्य राज्यों में, हमने बहुत अच्छा किया है।”

फिल्म की बात करें तो, इस फिल्म के जरिये महेश मांजरेकर की बेटी साईं मांजरेकर ने बॉलीवुड में कदम रखा है। फिल्म में प्रजापति पांडे की भूमिका, जो पहले विनोद खन्ना द्वारा निभाई गयी थी, वह अब उनके भाई प्रमोद खन्ना द्वारा की गई है। उन्होंने कहा, “हमारे पास प्रमोद खन्ना साहब थे और बहुत ही खूबसूरती से उन्होंने जगह ली है। वह ऑन-स्क्रीन बहुत प्यारे थे। हमने उन्हें 72 साल की उम्र में पेश किया। हम किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश में थे जो वीके सर से मेल कर सके। और अच्छा लगता है कि साईं के काम को सराहा जा रहा है। उनकी मासूमियत को आपने पसंद किया है।”

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और किच्छा सुदीप भी अहम किरदार में दिखाई दिए थे।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement