दा इंडियन वायर » समाचार » दबंग 3: सलमान और सुदीप के क्लाइमेक्स में होगा 500 लोग और 100 कारों का इस्तेमाल
मनोरंजन समाचार

दबंग 3: सलमान और सुदीप के क्लाइमेक्स में होगा 500 लोग और 100 कारों का इस्तेमाल

दबंग 3: सलमान और सुदीप के क्लाइमेक्स में होगा 500 लोग और 100 कारों का इस्तेमाल

सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म ‘दबंग 3‘ में जोरदार एक्शन का वादा किया है। ऐसा कहा गया है कि ट्रेलर को खुद सलमान द्वारा संपादित किया गया था ताकि दर्शकों को फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही कुछ हाई ओकटाइन एक्शन दृश्यों के साथ परोसा जा सके। जहां सलमान खान अपने प्रतिष्ठित चुलबुल पांडे के पुलिस अवतार को दोहराते हुए दिखाई देंगे, वही इस फिल्म में नए विलन का किरदार निभा रहे हैं कन्नड़ सुपरस्टार किच्छा सुदीप। हम पहले ही ‘दबंग 3’ में सोनाक्षी सिन्हा और साईं मांजरेकर के बारे में जान चुके हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान और सुदीप ‘दबंग 3’ के क्लाइमेक्स सीन में हाथापाई करते हुए दिखाई देंगे। 23 दिनों की अवधि में शूट हुए क्लाइमेक्स में, चुलबुल पांडे और बाली सिंह हमें अपनी आगामी फिल्म में एक्शन से भरपूर एडवेंचर पर ले जाएंगे। सलमान सुदीप की तरफ से 500 लोगों से भी लड़ेंगे और लगभग 100 कारों को उड़ाते हुए दिखाई देंगे। हाल ही में ‘दबंग 3’ का एक नया पोस्टर ऑनलाइन सामने आया जिसमें सलमान खान ने अपने सिक्स-पैक एब्स दिखाए। काउंटर रिप्लाई के तौर पर, सुदीप ने भी अपनी सेक्सी बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर साझा की।

प्रभु देवा द्वारा निर्देशित, ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को स्क्रीन पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। सोनाक्षी फिल्म में रज्जो का, जबकि साईं फिल्म में ख़ुशी का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म से साईं बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। प्रमोद खन्ना, स्वर्गीय विनोद खन्ना की जगह सलमान ख़ान के पिता की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। अरबाज खान, माही गिल, महेश मांजरेकर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे, जबकि प्रीति जिंटा फिल्म में अतिथि भूमिका में दिखाई देंगी।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement