Sun. Oct 2nd, 2022
    सलमान खान खुद करते हैं अपनी फिल्मो के संगीत पर फैसला

    बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियों को लॉन्च किया है। अब, सोनाक्षी सिन्हा के विपरीत उनकी आगामी फिल्म ‘दबंग 3‘ के साथ एक और महत्वकांशी अभिनेत्री की किस्मत खुलने वाली है। जाहिर है, सलमान अपने अतीत और वर्तमान के दो अलग-अलग रूपों में दिखाई देंगे। पीछे की कहानी में, वह अपनी बिसवां दशा में एक युवा व्यक्ति के रूप में दिखाई देंगे, ये एक फ्लैशब्लैक दृश्य होगा जिसमे उनकी रॉबिन हुड पोलिसवाले बनने तक के सफर को दिखाया जाएगा। ये फिल्म एक प्रीक्वेल है और इस साल अप्रैल में इसकी शूटिंग शुरू हो गयी थी।

    Related image

    इसका मतलब है कि फिल्म में सुपरस्टार अपनी ऑन स्क्रीन पत्नी सोनाक्षी उर्फ रज्जो को छोड़कर अपने छोटे अवतार में एक और लड़की के साथ रोमांस करेंगे। एक सूत्र के हवाले से सलमान ‘दबंग 3’ में अपने दोस्त महेश मांजरेकर की छोटी बेटी, साई को लॉन्च करने वाले है। सूत्र ने कहा, “वह सलमान की प्रेमिका का किरदार निभा रही हैं और उनकी भूमिका मुख्य रूप से प्रीक्वल में है। हालांकि, जीवन पूर्ण चक्र में आता है क्योंकि किरदार की उस लड़ाई में प्रासंगिकता है जिससे चुलबुल वर्तमान में जूझ रहा है।” बल्कि, दोनों एक साथ एक गीत में भी दिखाई देंगे।
    Image result for Saiee Manjrekar
    फिल्म की बात करें तो, ‘दबंग 3’ का निर्देशन प्रभुदेवा द्वारा किया जा रहा है और अरबाज खान द्वारा निर्मित है। ‘दबंग’ को अनुराग कश्यप ने निर्देशित किया था और ‘दबंग 2’ को अरबाज खान ने निर्देशित किया था। फैंस सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की टीम को दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बजरंगी भाईजान आखिरी बार अली अब्बास ज़फर की ‘भारत’ में कैटरीना कैफ के साथ दिखाई दिए थे जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.