Tue. Mar 5th, 2024
    दबंग 3: सलमान खान 'मुन्ना बदनाम हुआ' में नहीं करना चाहते थे प्रभुदेवा के साथ डांस

    कुछ दिन पहले, सलमान खान की ‘दबंग 3’ के सबसे बहुप्रतीक्षित गीतों में से एक, ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ को मुंबई में बहुत धूमधाम के साथ लॉन्च किया गया था। इस गीत में सलमान उर्फ चुलबुल पांडे, मुन्नी वरीना हुसैन के साथ थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं। जैसे ही गीत आगे बढ़ता है, चुलबुल पांडे डांस फ्लोर पर प्रभुदेवा के साथ नाचने लगते हैं। ‘दबंग 3’ के गाने ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ में प्रभुदेवा के साथ सलमान को पैर हिलाते देखना फैंस के लिए एक ट्रीट था।

    हालांकि, एक बीटीएस वीडियो जो आज निर्माताओं द्वारा साझा किया गया था, में सलमान को यह प्रकट करते हुए देखा जा सकता है कि उन्हें प्रभु के साथ डांस करने में शुरू में समस्या थी। जी हां, ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ के बीटीएस वीडियो में, सलमान ने उल्लेख किया कि उन्हें प्रभुदेवा के साथ डांस करने में दिक्कत हो रही थी क्योंकि वह लोगों से बहुत डांस करवाते हैं। वीडियो में, वरीना भी सलमान की प्रशंसा करती हुई दिखाई दे रही है जब वह बताती है कि वह इम्प्रोविसशन के राजा है। हम संगीतकार, साजिद-वाजिद और डिजाइनर एशले रेबेलो को भी संगीत और वेशभूषा के बारे में बात करते हुए देखते हैं।

    https://www.instagram.com/p/B5f-zsAFiCH/?utm_source=ig_web_copy_link

    सलमान और प्रभुदेवा को एक साथ रिहर्सल करते हुए देखा जा सकता है और कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट उन्हें गाने के लिए स्टेप सिखाती हुई नजर आ रही हैं। एक बिंदु पर, सलमान और पूरा क्रू गाने की तैयारी करते वक़्त बहुत जोर से हंसने लगता है। निर्देशक प्रभुदेवा ने ‘मुन्ना बदनम हुआ’ को सलमान के प्रशंसकों के लिए एक उपचार कहा और कहा कि यह एक मजेदार गीत है। गीत पहले से ही सभी संगीत प्लेटफार्मों पर एक ट्रेंडिंग चार्टबस्टर है और सलमान का बेल्ट हुक  स्टेप सोशल मीडिया पर धमाल मचा चूका है।

    सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, साईं मांजरेकर और किच्छा सुदीप भी फिल्म में अभिनय करते दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है जबकि अरबाज़ खान इसके निर्माता हैं। ये फिल्म 27 दिसंबर, 2019 को स्क्रीन पर रिलीज़ होने के लिए पुरी तरह से तैयार है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *