Thu. May 23rd, 2024
    DABANG 3 PRAMAOD KHANNA

    यह ज्ञात है कि सलमान खान ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) में चुलबुल पांडे के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल अप्रैल में शुरू हुई और जुलाई या अगस्त के अंत तक, वे कथित तौर पर फिल्म को ख़त्म कर लेंगे। जबकि सभी मूल कलाकार तीसरी किस्त में लौट रहे हैं, कलाकार फिल्म में सलमान के सौतेले पिता की भूमिका में अपने प्रिय विनोद खन्ना को याद करेंगे।

    2017 के अप्रैल में विनोद खन्ना का निधन हो गया। अब ‘दबंग 3’ के निर्माताओं ने फिल्म में सलमान (Salman Khan) के सौतेले पिता प्रजापति पांडे की भूमिका को निबंधित करने के लिए, विनोद के भाई, प्रमोद खन्ना को साइन किया है।

    गुरुवार को अभिनेता सोनाक्षी सिन्हा और प्रभु देवा के साथ घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया पर गए। उन्होंने लिखा कि, “इंट्रोड्यूसिंग प्रमोद खन्ना।”

    एक और दिलचस्प खबर यह सामने आई है कि सलमान खान कई पुलिसकर्मियों के साथ ‘सीटी’ गाने पर थिरकेंगे।

    सुपरस्टार सलमान खान डांस रियलिटी शो ‘नच बलिये‘ के लिए निर्माता बन गए हैं, जिसका प्रीमियर इसके नौवें सीजन के साथ होगा। पिंकविला के अनुसार, इस शो का प्रीमियर 20 जुलाई, 2019 से होगा, और पूर्व जोड़ियां और शादीशुदा जोड़े शो की ट्रॉफी के लिए लड़ेंगे।

    जबकि ऐसी खबरें थीं कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इस सीज़न को जज कर सकते हैं, अब ऐसा पता चला है कि सलमान खान ये बड़ी जिम्मेदारी अपने सर पर लेने वाले हैं।

    डिंपल कपाड़िया नहीं कर रही 'दबंग 3' में वापसी, विनोद खन्ना की जगह नए अभिनेता की तलाश जारी

    विकास के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, “सलमान 2 जुलाई को सभी प्रतियोगियों के साथ प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग करेंगे। वह पहले एपिसोड के लिए जज भी बन सकते हैं ये देखते हुए कि वह निर्माता हैं।

    सलमान पहले ही प्रोमो शूट कर चुके हैं और अपनी क्षमता में ये सुनिश्चित करने के लिए वो सब कर रहे हैं जिससे शो सफल हो।” उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने प्रोमो शूट से एक झलक साझा की। शो का प्रोमो शूट पिछले दो हफ्तों से चल रहा है।

    यह भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा की खानदानी शफखाना हुई पोस्टपोन; सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म जबरिया जोड़ी को देगी टक्कर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *