दबंग 3: फ्लैशबैक के दृश्यों के लिए सलमान खान 7 किलो वजन कम करेंगे

0
salman khan to reduce 7kgs
bitcoin trading

जहां सलमान खान (Salman Khan) ‘भारत’ की सफलता के साथ काफी खुश हैं वहीं अभिनेता की इस साल एक और फिल्म रिलीज होने वाली है। सुपरस्टार को ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) में विचित्र पुलिस वाले चुलबुल पांडे के रूप में लौटना है, जिसे प्रभु देवा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

चूंकि यह फिल्म साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, इसलिए इसे यादगार बनाने के लिए निर्माता कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

salman khan dabang 3

यह पहले से ही ज्ञात है कि सलमान खान चुलबुल पांडे का छोटा संस्करण भी निभाएंगे, जब वह 20 के दशक में थे। चूँकि ये दृश्य फ्लैशबैक वाले होंगे, इसलिए अभिनेता इन दृश्यों में स्लिमर और फिटर दिखने के लिए वजन कम करेंगे। ये उस समय के दौरान होगा जब उसका चरित्र अभी तक पुलिस वाला नहीं बना था और वह कहानी को बताएगा कि वह रॉबिनहुड कैसे बना।

अभिनेता इन फ़्लैशबैक दृश्यों में दुबला होना  होगा और वह 7 किलो वजन कम करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। यह भी एक कारण है कि सलमान अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करने के बाद से बहुत सारी फिटनेस तस्वीरें और वीडियो साझा कर रहे हैं।

salman khan dabang 3 1

सोनाक्षी के अलावा जो सलमान खान की पत्नी रज्जो के रूप में लौट रही हैं, फिल्म में एक और महिला को पेश किया जाएगा और वह महेश मांजरेकर की बेटी अश्वामी मांजरेकर हैं। वह कथित तौर पर चुलबुल पांडे के रूप में अपने छोटे दिनों के दौरान सलमान की प्रेम रुचि की भूमिका पर निबंध लिखेंगे।

प्रभु देवा द्वारा निर्देशित, दबंग 3 में सलमान खान, अरबाज़ खान, सोनाक्षी सिन्हा, प्रमोद खन्ना जैसे अन्य कलाकार हैं। यह 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: आदित्य पंचोली ने जब मैं 17 साल की थी मेरे साथ ड्रग, बलात्कार और ब्लैकमेल किया: अग्रणी बॉलीवुड अभिनेत्री ने पुलिस को बताया

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here