दा इंडियन वायर » टैकनोलजी » दक्षिण भारत को एयरटेल का 4जी सौगात
टैकनोलजी

दक्षिण भारत को एयरटेल का 4जी सौगात

एयरटेल सेलकॉन

भारती एयरटेल ने मोबाइल फ़ोन निर्माता सेलकॉन के साथ भागीदारी से ग्राहकों के लिए 4जी स्मार्टफोन मात्र 1349 रुपये में लांच किया हैं। अपने बयान में कंपनी ने कहा हैं कि एयरटेल और सेलकॉन की ये भागीदारी मेरा पहला स्मार्टफोन कैम्पेन का ही हिस्सा है।

ग्राहकों को फीचर फ़ोन के दाम में मिलने वाला ये स्मार्टफोन गूगल प्ले स्टोर कि सारी सेवाएँ प्रदान करने में सक्षम हैं जैसे यूट्यूब फेसबुक व्हाट्सप्प आदि। दो सिम स्लोट और एफ एम रेडियो के साथ-साथ 4इंच का टचस्क्रीन वाला ये ऐंड्रायड संचालित 4जी स्मार्टफोन है। इस फ़ोन में कुछ एप पहले से होंगे जैसे माय एयरटेल एप, विंक म्यूजिक और एयरटेल टीवी।

169 के मासिक पैक के साथ ग्राहकों को अनलिमिटेड कालिंग और इंटरनेट मिलेंगे। भारती एयरटेल के निदेशक (उपभोक्ता कारोबार) राज पुदीपेड्डी ने कहा, ‘स्मार्टफोन विकल्प को बाजार में लाने और कम लागत वाले डिवाइसों के एक खुले माहौल के निर्माण के लिए हमारे प्रयास में हम सेलकॉन के साथ भागीदारी से खुश हैं।

ये ऑफर 2849 रुपये के डाउनपेमेंट पर उपलब्ध होगा जिसके अंतर्गत 36 महीनो तक हर महीने 169 रुपये का रिचार्ज कराना होगा और 36 महीनो बाद 1000 रुपये का कैश वापस होगा। इस तरह ग्राहक को फीचर फ़ोन के दाम में स्मार्टफोन मिल जायगा।




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!