Mon. Dec 4th, 2023
    थलाईवी: जे. जयललिता के रूप में कंगना रनौत ने जीता दर्शको का दिल, देखे पोस्टर

    कंगना रनौत बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनकी फिल्मो का इंतज़ार हर वर्ग के लोगो को रहता है। अभिनेत्री इन दिनों तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की बायोपिक में व्यस्त हैं जिसका नाम होगा ‘थलाईवी’। पिछले कुछ महीनो से, क्वीन इस किरदार में ढलने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही हैं। वह न केवल तमिल सीख रही हैं, बल्कि भरतनाट्यम का अभ्यास भी कर रही हैं।

    इतने महीनो की मेहनत के बाद, कुछ समय पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है और आज, फिल्म का पहला पोस्टर भी सामने आ गया है। इस पोस्टर में कंगना ने पूर्व अभिनेत्री जैसा दिखने के लिए प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया है। दर्शको को पोस्टर पसंद आ रहा है और सभी फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। देखिये यहाँ-

    पहले कंगना ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया था कि वह खुद को भाग्यशाली समझती हैं कि उन्हें इतनी महान शख्सियत को जीवंत करने का मौका मिल रहा है।

    उनके मुताबिक, “मेरे ख्याल से जयललिता के किरदार को पर्दे पर निभाना बेहतरीन एहसास होगा। और पहली बार मैं अपने रूप को परिवर्तित करने जा रही हूं। और यह पहली बार होगा जब मुझे स्क्रीन पर अपना चेहरा नहीं दिखेगा। इसके अलावा, जो लोग कनेक्ट करेंगे वे मेरे चेहरे से कनेक्ट नहीं कर पाएंगे। मेरे लिए, यह बहुत अच्छी बात है और मेरा मानना है कि एक कलाकार के रूप में मुझे बहुत नि: स्वार्थ होना चाहिए।”

    कुछ समय पहले टी-सीरीज ने फिल्म का एक छोटा सा टीज़र भी जारी किया जिसमे उनके एक मशहूर अभिनेत्री से, तमिल नाडू की मुख्यमंत्री बनने तक का सफ़र दिख रहा है। देखिये यहाँ-

     

    फिल्म ‘थलाईवी’ हिंदी, तमिल और तेलेगु में रिलीज़ होगी। इस बायोपिक का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *