दा इंडियन वायर » समाचार » त्रिपुरा में नाबालिग छात्रा का अपहरण कर बलात्कार
समाचार

त्रिपुरा में नाबालिग छात्रा का अपहरण कर बलात्कार

त्रिपुरा में हुई एक दिल दहलादेने वाली घटना में 15 वर्षीय एक स्कूली छात्रा का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, सिपाहीजला जिले के सोनमुरा शहर की नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग को शुक्रवार को उस वक्त अगवा किया गया, जब वह स्कूल से अपने घर लौट रही थी।

अपहरण के बाद संदिग्ध उसे एक दूरदराज के इलाके में ले जाया, जहां उन्होंने लड़की के साथ दुष्कर्म किया और फिर रात में सोनमुरा शहर के बाहरी इलाके के ठाकुरमुरा में एक कब्रिस्तान के पास उसे फेंक दिया गया।

स्थानीय लोगों ने लड़की को बचाया और उसे सोनमुरा के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन उसे बाद में यहां के गोविंद बल्लभ पंत मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित किया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि शनिवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया और उससे अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

पीड़िता के पिता दिहाड़ी मजदूर हैं, जिन्होंने मामले को लेकर पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने दोषियों के लिए सजा की मांग की है।

विभिन्न महिला संगठनों और वैधानिक निकायों के लोगों ने लड़की और उसके परिवार के सदस्यों से मुलाकात की और अपराधियों को दंडित करने के लिए कदम उठाने का आश्वासन दिया।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!