Wed. Feb 21st, 2024
    tripura congress chief Kishore Deb Burman

    एक अधिकारी ने कहा, कांग्रेस के राज्य इकाई के प्रमुख प्रद्योत किशोर देवबर्मन को प्रतिद्वंद्वी आईपीएफटी के एक समर्थक को थप्पड़ मारने की शिकायत दर्ज की हैं, जिन्होंने कथित तौर पर अपनी बहन और पार्टी की लोकसभी प्रत्याशी प्रज्ञा देवबर्मन के काफिले पर हमला करने का प्रयास किया हैं।

    यहां से लगभग 50 किलोमीटर दूर खोवाई जिले में एक पुलिस थाने के अंदर मिंटू देवबर्मन के साथ मारपीट करते हुए डेबूरमैन को दिखाते हुए एक वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैं।

    खवोई थाने के प्रभारी अधिकारी पार्थ चक्रवर्ती ने कहा राज्य कांग्रेस प्रमुख को अगले दो से तीन दिन में नोटिस भेजा जाएगा, उनसे पूछताछ के लिए उपस्थित होने को कहा जाएगा।

    फिलहाल, पुलिस मामले में सबूत जुटाने की कोशिश कर रही हैं।

    आईपीएफटी के प्रवक्ता मंगल देवबर्मन ने उनके बचाव में कहा, मिंटू सहयोग से था और इस हमले में उसका या पार्टी का कोई हाथ नही हैं।

    त्रिपुरा में आईपीएफटी सत्तारूढ़ भाजपा का सहयोगी हैं।

    इस बीच, राज्य के कांग्रेस प्रमुख ने अपना गुस्सा निकालने के लिए फेसबुक का सहारा लिया।

    उन्होंने कहा,  सरकार ने आईपीसी की धारा 447(3 महीने की जेल), धारा 352(3 महीने की जेल),धारा 323(1साल की जेल), धारा 506 (2 साल की जेल) उस व्यक्ति के खिलाफ दर्ज किया हैं और मेरी बहन एम.के प्रज्ञा पर हमला करने की कोशिश की। मैं इसका जवाब दूंगा और  लोग भाई की भावनाओं को समझेंगे।

    पत्रकारों से बात करते हुए, देवबर्मन ने कहा कि वह जेल जाने को तैयार हैं।

    उन्होंने कहा अगर वह मुझे जेल में ड़ालना चाहते हैं तो मुझे जेल में डाल दो, मुझे जमानत नही मिलेगी।

    कांग्रेस नेता को फटकार लगाते हुए, राज्य के कानून मंत्री रतन लाल नाथ ने जोर देकर कर कहा,प्रद्योत को कानून अपने हाथों में लेने के लिए दंडित किया जाना चाहिए।

    पूर्वी त्रिपुरा निर्वाचन क्षेत्र में 23 अप्रैल को चुनाव होना हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *