Fri. Jun 14th, 2024
    बच्चा अंधा हो जाएगा: तैमुर की तस्वीर खींचने पर सैफ अली खान ने लगाईं पापाराज़ी को फटकार

    शायद सैफ अली खान और करीना कपूर खान का इकलौता बेटा तैमूर अली खान दुनिया का ऐसा एकमात्र इंसान होगा जो पैदा होने के समय से ही इतनी लाइमलाइट बटोर रहा है। तैमुर की क्यूटनेस के लोग कुछ इस कदर दीवाने हैं कि ना उनके केवल सोशल मीडिया पर लाखों फैन पेज हैं बल्कि उनके चाहनेवालो ने उनसे प्रेरित बाज़ार में गुड्डा और कूकीज भी निकाल दी है।

    वह घर के बाहर हो या घर के अन्दर, पापाराज़ी उन्हें कैप्चर करने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में, जब तैमुर अपने पिता सैफ के कंधे पर बैठे एयरपोर्ट में देखे गए तो, वहां भी उनकी तसवीरें खींचने का प्रयास किया गया मगर हर बार मुस्कुराते हुए सैफ की प्रतिक्रिया इस बार अलग थी। उन्होंने सभी फोटोग्राफर को चेतावनी देते हुए कहा कि बच्चा अंधा हो जाएगा।

    https://www.instagram.com/p/BwD9CrDjGsU/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने कहा-“बस करो यार, बच्चा अंधा हो जाएगा।” उनकी बात सुनकर कुछ फोटोग्राफर तो हसने भी लगे। तैमुर ने जब उन्हें देखा तो अपना हाथ हिलाया जैसा वह हमेशा करते हैं। उस वक़्त, करीना भी उन दोनों के साथ थी।

    जब पापाराज़ी ने जोड़े को पोज़ करने के लिए कहा तो सैफ ने तुरंत जवाब दिया-“आप को लेना है तो लो, ये पोज़ करना थोड़ा अजीब है।”

    https://www.instagram.com/p/BwD9CjkjrFM/?utm_source=ig_web_copy_link

    वे सभी सैफ के पैतृक घर-पटौदी जा रहे थे।

    वैसे सैफ ही नहीं, करीना ने भी कई बार इस मुद्दे पर अपनी निराशा जताई है। उन्होंने कहा था कि वह तैमुर को सादा जीवन देना चाहती हैं मगर ऐसा नहीं कर पा रही हैं। उन्होंने कहा कि वह जानती हैं कि यही वास्तविकता है और इससे वह भाग नहीं सकती।

    अब फिल्मो की बात की जाये तो, करीना ने हाल ही में राज मेहता की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग खत्म की है जिसमे अक्षय कुमार, कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी नज़र आयेंगे।

    https://www.instagram.com/p/Bv6XqlvHoxE/?utm_source=ig_web_copy_link

    वही सैफ इन दिनों ओम राउत निर्देशित फिल्म ‘तान्हाजी:द अनसंग वारियर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमे उनके साथ अजय देवगन भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *