तेलंगाना चुनाव: चंद्रबाबू नायडू ने मतदाताओ से टीआरएस के खिलाफ विद्रोह करने का आह्वान किया

Chandrababu_Naidu_

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार ख़त्म होने से एक दिन पहले तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने तेलंगाना के मतदाताओं से सत्ताधारी टीआरएस के खिलाफ विद्रोह करने को कहा।

मंगलवार को नायडू ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “टीआरएस ने साढ़े चार सालों से अपने अक्षम शासन के कारण चुनाव हारने के लिए बाध्य है। उन्होंने राज्य के लिए कुछ भी नहीं किया है और इसलिए विपक्षी दलों के गठबंधन के खिलाफ हमले कर रही है।”

नायडू ने कहा कि वो हैदरावाद में विकास कार्यों को फिर से शुरू करना चाहते हैं जिसे तेलंगाना बनने के बाद टीआरएस के शासन ने स्थगित कर दिया है।

टीडीपी प्रमुख ने आरोप लगाया, “जो शहर पहले साफ और हरा था, वह अब कचरे का ढेर बन गया है। कांग्रेस और टीडीपी के पास उनके पक्ष में वोट हैं, जबकि टीआरएस के पास सिर्फ पैसों का बैग है।”

राज्य के कार्यकारी मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) के खिलाफ अपने हमले को जारी रखते हुए उन्होंने कहा “टीआरएस लोगों के जनादेश से डरती है और इसलिए वो मतदाताओं को भ्रमित करने के लिए फर्जी सर्वेक्षण करवा रहे और अपनी जीत के दावे कर रही है।”

तेलंगाना में विधानसभा के 119 सीटों के लिए 7 दिसंबर को वोट डाले जायेंगे जबकि चुनाव परिणाम की घोषणा 11 दिसंबर को की जाएगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here