Fri. Mar 1st, 2024
    mahendra-nath-pandey

    तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए यूपी भाजपा प्रमुख महेंद्र नाथ पांडेय ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी के खिलाफ दिए गए बयां, उनके मानसिक दिवालियापन का ही परिणाम है।

    उनके मुताबिक, “जो इंसान अपने राज्य में अपने आधार और साख नहीं बचा पाया, वे अब उत्तर प्रदेश में इतना बोल रहे है। तेजस्वी यादव द्वारा दिए गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के खिलाफ बयां उनके मानसिक दिवालियापन का ही परिणाम है।”

    “एक तरफ उनके पिता(लालू प्रसाद यादव) भ्रष्टाचार मामलों में जेल की सजा काट रहे हैं, दूसरी तरफ अपने भाई(एज प्रताप यादव) के कारण वे तनाव में हैं। इसलिए वे केवल यूपी और बिहार की ही नहीं बल्कि पूरे देश की वास्तविकता को समझने में असमर्थ है। राजद को बिहार में उखाड़ फेंका गया है, इसलिए अपने समर्थकों के बीच कुछ आकर्षण पैदा करने के लिए, वह यूपी में निरर्थक टिप्पणी कवर्डप्रेस के बारे मेंर रहे हैं।”

    भाजपा नेता ने कहा कि आम चुनाव के बाद सबको पता चला जाएगा कि बेईमान कौन है। उन्होंने कहा-“इन दोनों ‘युवराज’ को विरासत में सत्ता मिली थी। दोनों राज्यों के लोग जानते हैं कि ये दोनों राजनीतिक परिवार यूपी और बिहार के पिछड़ेपन के लिए जिम्मेदार थे। ये लोग(सपा और राजद) भूल गए हैं कि ये 2019 है, 1993 नहीं। लोग जातिवादी राजनीती से ऊपर उठ चुके हैं। भाजपा कार्यकर्ता लगभग हर घर में पहुंच गए हैं, और राष्ट्र निर्माण के लिए समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों को एकीकृत करने के लिए काम कर रहे हैं।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *