Sat. Feb 4th, 2023
    तूफ़ान: फरहान अख्तर के पहले लुक पर जताया प्रेमिका शिबानी दांडेकर ने प्यार, देखे पोस्ट

    जब से यह घोषणा की गई कि फरहान अख्तर बहुत जल्द राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘तूफ़ान‘ में एक मुक्केबाज की भूमिका निभाते नजर आएंगे, तबसे ही उनके सभी प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखने के लिए उत्साहित हो रहे हैं। भाग मिल्खा भाग अभिनेता भी समय समय पर सेट से अपनी कई तसवीरें साझा करते रहे हैं जिसमे वह अपने किरदार में दिख रहे हैं।

    और आज फिल्म की शूटिंग को पूरा करने के बाद, फरहान अख्तर ने फिल्म से अपना पहला लुक साझा किया, जिसमें वह काफी प्रभावशाली लग रहे हैं। पहले लुक को साझा करते हुए, रॉक ऑन एक्टर ने लिखा, “जब जीवन कठिन हो जाता है, तो आप मजबूत हो जाते हैं। इस साल तूफ़ान उठेगा। 02/10/2020 को फिल्म रिलीज़ होगी। जैसा कि हम नए साल में प्रवेश कर रहे हैं, इस अनन्य छवि को आपके साथ साझा करने में खुशी हुई। उम्मीद है आप इसे पसंद करेंगे।”

    https://www.instagram.com/p/B6zV8oyhehs/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/B6f3hzehSJp/?utm_source=ig_web_copy_link

    तस्वीर में, फरहान अख्तर एक बॉक्सर के रूप में भारी और प्रखर दिख रहे हैं। वह एक बॉक्सिंग रिंग के अंदर खड़े हैं, और उनकी आँखों में एक भयंकर रूप देखा जा सकता है। फिल्म के पहले लुक को साझा करने के तुरंत बाद, उनकी प्रेमिका शिबानी दांडेकर ने उनकी बहुत तारीफ की और उनके पोस्ट पर दिल वाले इमोजी दिए। फिल्म ‘तूफ़ान’ के बारे में बात करे तो, यह दूसरी बार है जब फरहान अख्तर और निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा किसी फिल्म पर साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने ‘भाग मिल्खा भाग’ बनाई थी।

    https://www.instagram.com/p/B46y_UpBEDZ/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्म की शूटिंग के दौरान, फरहान अख्तर अक्सर फिल्म के लिए तैयारी करते हुए वीडियो साझा करते रहते थे। फरहान अख्तर के अलावा, ‘तूफ़ान’ में परेश रावल, ईशा तलवार और मृणाल ठाकुर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म गांधी जयंती 2020 पर स्क्रीन पर रिलीज़ होगी और बॉक्स ऑफिस पर ‘उधम सिंह’ और ‘सत्यमेव जयते 2’ के साथ टकराएगी।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *