तुषार कपूर बनने जा रहे हैं एक डार्क थ्रिलर फिल्म का हिस्सा

तुषार कपूर बनने जा रहे हैं एक डार्क थ्रिलर फिल्म का हिस्सा

बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर जो हमेशा कॉमेडी से जुड़े रहे हैं, वह अब एक डार्क थ्रिलर फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। उनके किरदार में ग्रे शेड्स हैं और वह काफी इंटेंस है। यह उनकी अन्य भूमिकाओं से हटकर है जो ज्यादातर कॉमेडी के आसपास केंद्रित रहती थी।

उन्होंने मीडिया को बताया कि वह अपने कम्फर्ट जोन से हटकर काम कर रहे हैं। यह एक डार्क फिल्म होगी, जिसमें वह एक इंटेंस और ग्रे किरदार निभा रहे हैं। उन्हें स्क्रिप्ट बहुत पसंद  आई है और इसका निर्देशन ध्रुव कर रहे हैं जो एक नवागंतुक हैं।

तुषार इन दिनों फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का निर्माण कर रहे हैं। ये फिल्म तमिल सुपरहिट फिल्म ‘कंचना’ का रीमेक है जिसमे अक्षय कुमार, कियारा आडवानी और आर माधवन अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस कर रहे हैं जिन्होंने मूल फिल्म का निर्देशन करने के साथ साथ उसमे अभिनय भी किया है।

साथ ही, इस साल उन्होंने ऑल्ट बालाजी के ‘बू: सबकी फटेगी’ से अपना डिजिटल डेब्यू भी कर लिया है। ये एक हॉरर-कॉमेडी है जिसमे उनके साथ मल्लिका शेरावत, कृष्णा अभिषेक, संजय मिश्रा समेत कई सितारें नज़र आयेंगे।

दिलचस्प बात यह है कि, कॉमेडी अभिनेता तुषार इससे पहले ‘कुछ तो है’ और ‘डरना जरूरी है’ जैसी फिल्मो से हॉरर-थ्रिलर फिल्मो में अभिनय कर चुकी हैं।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here