Fri. Jun 14th, 2024
    तुलसी कुमार ने की 'मैं तेरा बन जाऊंगा' और 'शहर की लड़की' को 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिलने पर ख़ुशी व्यक्त

    बॉलीवुड की लोकप्रिय गायक तुलसी कुमार के लिए ये महीना सभी मायने में ब्लॉकबस्टर महीना रहा है। उनके दोनों गीत- फिल्म ‘कबीर सिंह’ से ‘मैं तेरा बन जाऊंगा’ और फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ से ‘शहर की लड़की’ ने यूट्यूब पर 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं। उन्होंने इस अपार सफलता के बारे में बॉलीवुड हंगामा से बात की और साथ ही भविष्य की योजनाओं के बारे में बताया।

    उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत अच्छा महसूस होता है जब लोग उनके गायन की तारीफ करते हैं और साथ ही बताया कि उन्हें सबसे ज्यादा प्रशंसा ये मिल रही है कि उनकी आवाज़ हर गीत में अलग सुनाई देती है। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने अलग सुनने के लिए कोई तैयारी की थी, तुलसी ने कहा-“नहीं। बस मैंने अपने दिमाग में गीत की वाइब को रखा।”

    गीत ‘मैं तेरा बन जाऊंगा’ पर उन्होंने कहा-“कबीर सिंह का पूरा एल्बम फ्रेश है और ‘मैं तेरा बन जाऊंगा’ लगातार रिलीज़ के दौरान से ही टॉप पर रहा है। ये अब 75 मिलियन व्यूज के करीब पहुँच गया है।”

    ‘शहर की लड़की’ पर वह कहती हैं-“यह गीत मेरे, बादशाह और तनिष्क बागची के साथ पूरी तरह से शानदार रूप में आया है। मुझे उसी के लिए बहुत सारी प्रशंसा मिल रही है क्योंकि यह पब में लगातार बज रहा है और इसमें बहुत अच्छा और पेप्पी फील आता है।”

    इतना ही नहीं, उनके नवीनतम ट्रैक ‘ओ साकी साकी’ भी लगातार सभी का दिल जीत रहा है। इसके बाद, वह ‘आशिकी 2’ के बाद, एक और बार श्रद्धा कपूर के लिए गाने वाली हैं। वह प्रभास अभिनीत फिल्म ‘साहो’ में एक गीत की रिकॉर्डिंग करने वाली हैं जिसके लिए वह बहुत उत्साहित हैं। उनका कहना है कि गीत भविष्य की पॉप शैली का है और उन्होंने इसके लिए हिंदी-पंजाबी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में आवाज़ दी है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *