Sun. Oct 2nd, 2022
    पत्नी ताहिरा कश्यप के बिना ऐसी हो जाएगी आयुष्मान खुराना की ज़िन्दगी, देखिये पोस्ट

    आयुष्मान खुराना वर्तमान में भूमि पेडनेकर और यामी गौतम के साथ अपनी आखिरी फिल्म ‘बाला’ की सफलता से सातवें आसमां पर हैं। अभिनेता ने 2018 और 2019 में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं जैसे कि ‘अंधाधुन’, ‘बधाई हो’, ‘आर्टिकल 15’, ‘ड्रीम गर्ल’ और अब ‘बाला’। अभिनेता ने एक राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता था। आयुष्मान और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप एक दूसरे के साथ एक महान बंधन साझा करते हैं। दोनों साथ में बहुत प्यारे लगते हैं जिन्होंने ज़िन्दगी के हर उतार चढाव पर एक-दूसरे का साथ दिया है।

    दोनों एक-दूसरे से बिना रह नहीं पाते हैं जिसका सबूत अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। उन्होंने एक तस्वीर साझा की जिसमे उन्होंने ब्लैक लूज टी-शर्ट और स्ट्राइप्स वाली वाइट जैकेट और पैन्ट्स पहने हैं। जबकि ताहिरा इस ब्लैक ऑउटफिट को अपने अंदाज़ से रॉक कर रही हैं। दोनों स्टाइलिश ढंग से पोज़ दे रहे हैं और रोमांटिक लग रहे हैं। अभिनेता ने तस्वीर को कैप्शन दिया-“उसके साथ।”

    https://www.instagram.com/p/B5NvnXbAlFb/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिर कुछ समय बाद, अभिनेता ने अपनी अकेली तस्वीर साझा की जिसमे वह बहुत हैंडसम लग रहे हैं लेकिन फिर भी वह उदास हैं क्योंकि वह अपनी पत्नी को मिस कर रहे हैं। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन दिया-“उसके बिना।” हैं न कितना क्यूट? देखिये यहाँ-

    https://www.instagram.com/p/B5NzA-3AZ2V/?utm_source=ig_web_copy_link

    ये तसवीरें उस पार्टी के दौरान की हैं जो आयुष्मान और ‘बाला’ की टीम ने फिल्म की कामयाबी के जश्न में आयोजित की थी। इस पार्टी में भूमि, यामी, राजकुमार राव, पत्रलेखा, कृति सेनन, नुपुर सेनन, अपारशक्ति खुराना समेत कई सितारें नजर आये थे।

    इस दौरान, आयुष्मान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह एक समलैंगिक किरदार निभा रहे हैं जिसे एक लड़के से प्यार हो जाता है। हालांकि, उनका परिवार उनकी एक लड़की से शादी कराने की जिद कर रहा है जिसका किरदार पंखुड़ी अवस्थी निभा रही हैं। फिल्म में आयुष्मान के माता-पिता का किरदार नीना गुप्ता और गजराज राव निभा रहे हैं जिन्होंने ‘बधाई हो’ में भी उनके माता-पिता का किरदार निभाया था। जबकि आयुष्मान के प्रेमी के किरदार में नजर आयेंगे जीतेंद्र। फिल्म 21 फरवरी को रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.