Tue. May 28th, 2024
    तारा सुतारिया ने बताया कि क्या 'कबीर सिंह' की सफलता के बाद, उन्हें फिल्म ठुकराने का पछतावा है?

    तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने हाल ही में पुनीत मल्होत्रा की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा जिसमे अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। जब से फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया था, तब से तारा के बारे में जानने के लिए प्रशंसक उत्सुक हो गए थे। सोशल मीडिया पर भी अभिनेत्री की बड़ी फैन फॉलोइंग है।

    जबकि फ़िलहाल वह अपनी अगली फिल्म ‘मरजावां’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, एक फिल्म ऐसी भी थी जिसे उन्होंने ठुकराया और आज वह बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। जी हाँ, संदीप रेड्डी वंगा ने अपनी फिल्म ‘कबीर सिंह‘ में कियारा आडवाणी की जगह पहले तारा को चुना था जिसमे शाहिद कपूर अहम किरदार में थे।

    Image result for Kabir Singh

    अभिनेत्री से हाल ही में पूछा गया कि क्या उन्हें इस फिल्म को छोड़ने का पछतावा है जिसे बाद में कियारा ने किया और अब बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। मुंबई मिरर से बात करते हुए, तारा ने साझा किया कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बाध्य थी क्योंकि यह पहले से ही हिट फिल्म का रीमेक है।

    उनके मुताबिक, “यह एक हिट फिल्म का रीमेक है, इसलिए यह अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बाध्य थी।”

    Image result for Tara Sutaria

    तारा से कबीर सिंह के मिथ्यावादी स्वर के बारे में भी पूछा गया, जिसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा कि एक महिला और एक इंसान होने के नाते, उनकी एक निश्चित सामाजिक जिम्मेदारी है और एक कलाकार होने के नाते, उन्हें कलात्मक स्वतंत्रता है।

    उन्होंने कहा-“एक महिला, एक इंसान और एक कलाकार के रूप में, मुझे पता है कि मेरी एक निश्चित सामाजिक ज़िम्मेदारी है, लेकिन कलाकारों के रूप में हमारे पास एक एक कलात्मक स्वतंत्रता और व्यक्त करने का अधिकार भी है जैसा कि हम चाहते हैं। यह दर्शकों पर है कि वे कैसे व्याख्या करते हैं। निजी तौर पर, मैं ‘अर्जुन रेड्डी’ और ‘कबीर सिंह’ दोनों की फैन हूँ।”

    जबकि तेलगु ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक ‘कबीर सिंह’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कर रही है, यह फिल्म अपनी हिंसा के लिए आलोचना का सामना भी कर रही है। कई दर्शकों ने फिल्म को समस्याग्रस्त और इसके मर्दानगी के विचार को गहराई से दोषपूर्ण बताया है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *