Mon. Jun 24th, 2024
    तारा सुतारिया: बॉलीवुड में कुछ ऐसी प्रतिष्ठित अभिनेत्रियां हैं जिनका हमेशा अपना स्थान होगा

    फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री तारा सुतारिया जल्द सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मरजावां’ में नजर आएंगी। फिल्म के प्रचार के दौरान उन्होंने IANS से बात की और आज की पीढ़ी की अभिनेत्रियों के बारे में बताया।

    उनके मुताबिक, “सिनेमा आज बहुत अधिक महिला-केंद्रित है और काम करने के लिए हमारे पास बहुत कुछ है, लेकिन 80 और 90 के दशक की अभिनेत्रियों में एक जादू था जो सिनेमाई इतिहास में बेंचमार्क के रूप में नीचे जाएगा।”

    https://www.instagram.com/p/B4KdcutJdq4/?utm_source=ig_web_copy_link

    “‘मिस्टरइंडिया’ में श्रीदेवीजी, कामुक ज़ीनत अमान, क्यूट और चुलबुली नीतूजी आदि। उन प्रतिष्ठित महिलाओं का हमेशा अपना स्थान होगा। आज अभिनेत्रियाँ भी बड़ी भाग्यशाली हैं और उनके साथ काम करने वाली बड़ी और उत्कृष्ट टीमें हैं जो बहुत ही संगठित तरीके से पेशे की मांगों को पूरा करती हैं।”

    उनकी दोनों फिल्मो में दो दो हीरोइन थी, इस पर तारा ने कहा-“मेरी तीसरी फिल्म ‘तड़प’ एक एकल नायिका परियोजना है और मुझे यकीन है कि और भी बहुत कुछ होगा। मेरी दूसरी फिल्म में, दोनों अभिनेत्रियों ने बहुत अलग किरदार निभाए हैं इसलिए हम अपने किरदार के साथ एक दूसरे को चुनौती देते हैं।”
    इस दौरान, फिल्म ‘मरजावां’ का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है। इस एक्शन फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह और रितेश देशमुख भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है जिसे दर्शको से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म 15 नवंबर को रिलीज़ होगी।
    इसके अलावा, वह सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ फिल्म ‘RX 100’ के रीमेक में भी दिखाई देंगी। अहान इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। मिलन लुथरिया फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं जबकि निर्माण साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया जा रहा है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *