Tue. May 28th, 2024
    तारा सुतारिया को नेपोटिस्म की बहस लगती हैं मूर्खतापूर्ण, जानिए कारण

    स्टार-किड्स को लांच करने के लिए मशहूर करण जौहर ने पिछले महीने एक न्यूकमर तारा सुतारिया (Tara Sutaria) को फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से लांच किया था। पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म में अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ भी अहम किरदार में नज़र आये थे। तारा जिनका फ़िल्मी बैकग्राउंड से कोई नाता नहीं है, उन्होंने हाल ही में नेपोटिस्म पर अपनी राय व्यक्त की।

    TARA

    क्या नेपोटिज्म मौजूद है, इस बारे में बात करते हुए तारा ने कथित तौर पर कहा कि इससे उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ है क्योंकि किसी ने भी उनके साथ अलग बर्ताब नहीं किया। उन्होंने कहा कि बहुत से लोगों ने उनसे यह सवाल लगातार पूछा है क्योंकि धरमा और नेपोटिज्म पर बहुत ज्यादा बहस है, मूर्खतापूर्ण बातें जो लोग लगातार करते हैं। उनके अनुसार, उनके साथ ये कभी नहीं रहा और उनका अनुभव बहुत अच्छा रहा है।

    tara sutaria

    खबरों के अनुसार, अभिनेत्री ने आगे ये भी कहा कि उनकी लगातार तीन फिल्में आ रही हैं और जैसा लोग कहते हैं, अगर नेपोटिस्म होता तो वह इतनी जल्दी दो से तीन फिल्में नहीं कर पाती।

    Related image

    इस दौरान, अभिनेत्री ने मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मरजावां’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इस थ्रिलर फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह भी अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज़ हो रही है।

    tara sutaria

    इसके अलावा, साजिद नाडियाडवाला ने उन्हें तमिल फिल्म ‘RX 100’ के रीमेक के लिए भी साइन कर लिया है। इस फिल्म से बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। खबरों के अनुसार, तारा फिल्म में एक रोमांटिक गीत भी गा सकती हैं। वह एक प्रशिक्षित गायिका हैं जिन्होंने कई अवसर के दौरान, अपनी प्रतिभा साबित की है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *