Mon. Jun 17th, 2024
    तारा सुतारिया ने की ट्रोल होने पर बात: मुझे बहुत सी भद्दी टिप्पणिया मिली

    बॉलीवुड सितारों को सबसे ज्यादा ट्रोल किया जाता है। वह न केवल अपनी फिल्मो को लेकर दर्शको की निगाहों में रहते हैं, बल्कि अपने फैशन सेंस को लेकर भी आलोचना का शिकार होते हैं। इन दिनों, मरजावां स्टार तारा सुतारिया को अपने फैशन ऑउटफिट्स के लिए बहुत ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। उनके पिछले कुछ ऑउटफिट्स को प्रशंसकों द्वारा नापसंद किया गया है जिसमे उनकी ग्रे दिवाली साड़ी और फिल्म के प्रचार के दौरान पहनी गयी ब्लैक ट्यूब टॉप और स्कर्ट शामिल हैं।

    https://www.instagram.com/p/B4KdcutJdq4/?utm_source=ig_web_copy_link

    मिड डे के साथ की गयी बातचीत में, अभिनेत्री ने स्टार बनने की खामियों को गिनाया और साथ ही ट्रोल पर भी बात की। उन्होंने बताया कि कभी कभी दर्शको की टिपण्णी बहुत ज्यादा बुरी हो जाती है। हालांकि, बाद में उन्होंने उल्लेख किया कि चूँकि स्टार बनना उनका खुद का फैसला था, इसलिए यही अब उनकी ज़िन्दगी है। उन्होंने हँसते हुए बताया कि उनके माता-पिता सोशल मीडिया पर की गयी सारी टिप्पणियों को पढ़ते हैं और बाद में इस पर बहुत हँसते भी हैं।

    https://www.instagram.com/p/B3_n1DIpU8I/?utm_source=ig_web_copy_link

    उनके मुताबिक, “मुझे बहुत सी भद्दी टिप्पणिया मिली। उनकी टिप्पणी से लोग आहत हो सकते हैं। मैंने जनता की नज़रों में रहना चुना है, इसलिए यह मेरी नौकरी का एक अहम हिस्सा है। मेरे माता-पिता इन सभी टिप्पणियों को पढ़ते हैं और इसके बारे में हंसी करते हैं।”
    इस बीच, अफवाहों में यह है कि तारा आदर जैन को डेट कर रही है। हालांकि, अभिनेत्री ने इसके बारे में बात नहीं की। प्रचार के दौरान इंटरव्यू में, तारा ने कहा था कि वह उनका एक अच्छा और खास दोस्त है। इस बीच, ‘मरजावां’ शुक्रवार, 15 नवंबर, 2019 को रिलीज़ हो चुकी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा अभिनीत, फिल्म एक एक्शन लव स्टोरी है जो अच्छी सार्वजनिक प्रतिक्रिया प्राप्त करने में कामयाब रही है। मिलाप जावेरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार ने किया है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *