Fri. Jul 19th, 2024
    'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को पूरे हुए 11 साल, मुनमुन दत्ता ने साझा की कुछ अनदेखी तसवीरें 

    कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ ने अपने बेमिसाल 11 साल पूरे कर लिए हैं और इस मौके पर शो में बबिता अय्यर का किरदार निभाने के लिए लोकप्रिय हुई अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं।

    कलाकारों ने कुछ महीने पहले सिंगापुर में एक मजेदार सीक्वेंस शूट किया था और बहुत शानदार समय बिताया। अपनी यात्रा के दौरान कलाकारों ने काफी कुछ तस्वीरें साझा की थीं, लेकिन यहाँ कुछ ऐसी तस्वीरें हैं जिन्हें आपने पहले नहीं देखा होगा। अभिनेत्री ने तस्वीरो के साथ कैप्शन दिया-“टीम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के 11 साल होने की शुभकामनाएं। धन्य और कृतज्ञ प्रतिदिन।”

    https://www.instagram.com/p/B0dVI-2BYlZ/?utm_source=ig_web_copy_link

    तस्वीरो में दिलीप जोशी, राज अनादकत, शैलेश लोधा, मंदर चांदवड़कर, सोनालिका जोशी, नेहा मेहता, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल और बाकि कलाकार सिंगापुर में मस्ती करते देखे जा सकते हैं।

    शो 2008 में 28 जुलाई को ये शो टीवी पर प्रसारित हुआ था और तभी से दर्शको का पसंदीदा बन गया है। मुंबई के अलावा टीम ने लंदन, ब्रुसेल्स, पेरिस और होन्ग कोंग और गोवा में भी शूटिंग की है। ये भारतीय टीवी में सबसे ज्यादा चलने वाला शो हैं। इसके अद्भुत कलाकर अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग से शुरुआत से ही दर्शको का मनोरंजन करते नज़र आ रहे हैं।

    https://youtu.be/MGByLyqWv1g

    शो में बहुत जल्द मुख्य किरदार सोनू की वापसी होने वाली है। ये किरदार पहले निधि भानुशाली निभाती थी लेकिन अपनी आगे की पढ़ाई के लिए, उन्होंने शो छोड़ दिया। अब मेकर्स ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया कि उन्होंने सोनू के किरदार के लिए दो अभिनेत्रियों को शोर्टलिस्ट किया है जिनके नाम है जिनल जैन और पलक सिधवानी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *