Sun. Jul 14th, 2024
    'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की अंबिका रंजनकर ने डॉक्टर हाथी आका कवि कुमार आज़ाद को किया उनकी पुण्यतिथि पर याद

    शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ से डॉक्टर हाथी के रूप में लोकप्रिय हुए अभिनेता कवि कुमार आज़ाद का पिछले साल 7 जुलाई को निधन हो गया, जिससे प्रशंसकों को गहरा सदमा लगा था।

    उनकी पहली पुण्यतिथि के मौके पर, उनकी ऑन-स्क्रीन पत्नी कोमल हाथी उर्फ अंबिका रंजनकर ने सेट पर एक साथ उनकी एक तस्वीर साझा की और उनके साथ बिताए सुखद पलों को याद किया।

    https://www.instagram.com/p/BzroJiQDn3f/?utm_source=ig_web_copy_link

    पिछले साल दिल का दौरा पड़ने के बाद कवि का निधन हो गया था। उनके सह-कलाकार और प्रशंसक बेहद हैरान थे और इस तथ्य को पचा नहीं पा रहे थे।

    अभिनेत्री और सह-कलाकार दिशा वकानी उर्फ दयाबेन ने पिछले साल टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा, “मैं अब भी समझ नहीं पा रही हूँ कि वह हमारे साथ नहीं है। यह चौंकाने से परे है। वह सबसे बेहतरीन लोगों में से एक थे।”

    अभिनेत्री ने याद किया कि कैसे डॉक्टर हाथी को विशेष रूप से आलू खाना पसंद था। “वह बिल्कुल वैसे ही थे जैसा ऑन-स्क्रीन दिखाया जाता है। वह भोजन से प्यार करते थे और सभी को खाना और खिलाना पसंद करते थे। मुझे याद है कि उन्होंने मेरी गर्भावस्था के दौरान मेरे लिए विशेष रूप से गुलाब जामुन लेकर आये थे। मैं अभी तक संभल नहीं पा रही हूँ। यह और भी चौंकाने वाला है क्योंकि वह अब तक ठीक था।”

    Related image

    उन्होंने आगे कहा, “मुझे मेरे एक सहकर्मी से पता चला, जो कविजी के परिवार के साथ है, दुखद समाचार के बारे में। जाहिर है, वह आज सुबह 7 बजे अपने शूट के लिए तैयार थे, जब उन्हें असहज महसूस हुआ। अपने भाई की सलाह पर, उन्होंने सुबह 11 बजे तक कुछ आराम करने का फैसला किया। जब उनके भाई सुबह 10 बजे उन्हें जगाने गए, तब तक उनका निधन हो चुका था।”

    अभिनेता समय शाह उर्फ गोगी ने भी डॉक्टर हाथी की एक तस्वीर साझा की और उनकी पुण्यतिथि पर दिवंगत अभिनेता को याद किया।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *