दा इंडियन वायर » समाचार » तापसी पन्नू को मिली संजय लीला भंसाली की फिल्म, दोहरी भूमिका में आएंगी नजर
मनोरंजन समाचार

तापसी पन्नू को मिली संजय लीला भंसाली की फिल्म, दोहरी भूमिका में आएंगी नजर

तापसी पन्नू हाल ही में उद्योग की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक रही है। दिवा ने बैक टू बैक हिट फिल्में दीं – ‘बदला’, ‘मिशन मंगल’ और ‘सांड की आंख’ – और अपने रास्ते में आने वाली सफलता का लुत्फ़ उठा रही है। अभिनेत्री ने निश्चित रूप से उद्योग में अपनी सूक्ष्मता साबित की है। और चर्चा के अनुसार, अब अभिनेत्री को एक और बड़ी परियोजना मिल गई है, जिसे संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित किया जाएगा।

पिंकविला के अनुसार, भंसाली की अगली प्रोडक्शन ‘सिया जिया’ के लिए तापसी को चुना गया है। यह भी बताया गया कि मनमर्जियां अभिनेत्री को फिल्म में दोहरी भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा, जिसे शबीना खान द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा। विशेष रूप से, जबकि भंसाली द्वारा फिल्म के लिए निर्देशक चुनना अभी बाकी है, टीम ने ‘सिया जिया’ की पटकथा को अंतिम रूप दे दिया है। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो जाएगी। दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार होगा जब तापसी बड़े पर्दे पर दोहरी भूमिका में नजर आएंगी और भंसाली के साथ काम करेंगी।

इससे पहले, ऐसी खबरें थीं कि भंसाली ने अभिषेक बच्चन के साथ बन रही साहिर लुधियानवी की बायोपिक के लिए तापसी को चुना है। मीडिया रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि उन्हें फिल्म में अमृता प्रीतम की भूमिका के लिए सोचा जा रहा था। हालांकि, अभिनेत्री ने यह कहते हुए रिपोर्ट्स को रफा-दफा कर दिया था कि जबकि वह अमृता प्रीतम की भूमिका निभाना पसंद करेंगी, लेकिन साहिर लुधियानवी की बायोपिक के लिए उनसे संपर्क नहीं किया गया है।

फ़िलहाल तापसी, अनुभव सिन्हा की आगामी फिल्म ‘थप्पड़’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में दीया मिर्जा, रत्ना पाठक शाह, मानव कौल, तन्वी आज़मी और राम कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म मार्च 2020 में महिला दिवस पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!