Sun. Oct 2nd, 2022
    TAAPASI PANNU

    तापसी पन्नू नई ऊंचाइयों पर पहुंच रही हैं। अभिनेत्री एक के बाद एक शानदार प्रदर्शन दे रही हैं और हम पूरी तरह से उनके साथ हैं। गेम ओवर के बाद अब अपने प्रशंसकों को उसके लिए खुश करने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि यह कहा जा रहा है है कि 32 वर्षीय अभिनेत्री रूपा सिंह का किरदार निभा सकती हैं।

    मिताली राज की बायोपिक में तापसी के अभिनय की खबरें आने के बाद, जो एक भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हैं, आज, हम सुनते हैं कि अब वह इस बायोपिक में भी अभिनय करेंगी।

    kangana taapasi

    पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने कहा, “तापसी से उनके ‘नाम शबाना’ के निर्देशक शिवम नायर ने एक फिल्म के लिए संपर्क किया है, जो कुछ समय से इसकी योजना बना रहे हैं। यह भारत की पहली महिला हॉर्स जॉकी रूपा सिंह के जीवन पर आधारित है। बायोपिक के अधिकार शिवम् को मिल गए हैं और वर्तमान में स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

    उन्होंने तापसी के सामने आईडिया रखा है जिसने इसमें रुचि दिखाई है। लेकिन एक बाध्य स्क्रिप्ट को अभी तक लॉक किया जाना बाकी है और कथन लंबित है। यह एक महिला के बारे में एक प्रेरणादायक कहानी है।

    ऐसा पेशा जिसे बेहद ही एक आदमी की दुनिया माना जाता है। इसी तरह, तापसी ने भी उद्योग में स्थापित होने वाली पितृसत्तात्मक स्थापना में अपनी गरिमा और शक्ति बनाए रखी है। इसलिए वह पूरी तरह से किरदार के अनुरूप हैं।”

    TAAPASI PANNU KANGNA

    तापसी ने एक ट्रोलर को करारा जवाब दिया, जिसने निर्देशक अनुभव सिन्हा से कहा कि वह उन्हें रिप्लेस कर दें क्योंकि तापसी को नहीं पता कि अभिनय कैसे किया जाता है।

    जिस पर उन्होंने चालाकी से जवाब दिया, “लेकिन एक काम करो अगली वाली के लिए रोक लो क्योंकि शायद वो भी मई लॉक करवा लूँ जल्दी ही।”

    तो कहीं यह वही फिल्म तो नहीं? खैर, अभी के लिए, हम सभी को दोनों पक्षों की आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करनी होगी।

    taapasi pannu, anuraag kashyap, supernatural thriller
    स्रोत: ट्विटर

    अभी के लिए, पन्नू की कुछ दिलचस्प फिल्में हैं, जिनमें मिशन मंगल शामिल है। उसी का ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज़ किया गया था। इसके बाद, सांड की आंख है जहां वह भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगी, जबकि अनुभव सिन्हा की थप्पड़ के साथ और अनुराग कश्यप की अगली निर्देशित फिल्म में भी वह दिखेंगी।

    यह भी पढ़ें: जजमेंटल है क्या लेखक कनिका ढिल्लों ने पति प्रकाश कोवेलमुडी के साथ अपनी शादी खत्म करने की पुष्टि की

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.