Fri. Jun 14th, 2024
    kangana taapasi

    2 जुलाई को रिलीज़ हुए कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर ‘जजमेंटल है क्या’ ट्रेलर को दर्शकों ने खूब सराहा। इतना ही नहीं, इंडस्ट्री के कई सितारों ने फिल्म के लीड और ट्रेलर की भी तारीफ की।

    सबसे पहले सराहना करने वालों में वरुण धवन थे जिन्होंने फिल्म के ट्रेलर की प्रशंसा करते हुए एक ट्वीट किया। हालाँकि, उन्होंने कंगना के नाम और उनकी बहन रंगोली चंदेल का उल्लेख नहीं किया। और यही बात कंगना के समकालीन तापसी पन्नू भी हुई।

    फिल्म के ट्रेलर की प्रशंसा करते हुए, तापसी ने ट्वीट किया था, “यह बहुत अच्छा है !!!! हमेशा से इसके लिए उम्मीदें ज्यादा थीं और यह डिज़र्व करता है।”

    https://twitter.com/Rangoli_A/status/1146461545141960704

    रंगोली को शायद यह बात पसंद नहीं आई कि तापसी ने कंगना की तारीफ़ नहीं की। रंगोली ने जवाब दिया, “कुछ लोग कंगना को कॉपी कर के अपनी दूकान चलाते हैं और  वे कभी भी ट्रेलर की प्रशंसा करने में उसके नाम का उल्लेख नहीं करते हैं, पिछली बार मैंने तपसी को सुना था। उन्होंने कहा कि कंगना को डबल फिल्टर की जरूरत है और तापसी जी को आपको कंगना की सस्ती कॉपी होने से रुकने की जरूरत है।

    ट्रेलर की बात करें तो कंगना और राजकुमार एक हत्या में दो प्रमुख संदिग्धों बॉबी और केशव की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में दोनों अभिनेताओं को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा किया गया है और एक-एक खेल में उकसाते हुए देखा जाएगा। जुनून, नाटक, रहस्य और अद्भुत प्रदर्शन हैं, सभी एक में हैं।

    एकता कपूर की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ पहले टाइटल में ‘मेंटल है क्या’ पर मेकर्स को “मेंटल” शब्द के इस्तेमाल को लेकर हुए विवाद के कारण टाइटल बदलना पड़ा था। प्रकाश कोवेलामुदी द्वारा अभिनीत फिल्म 26 जुलाई 2019 को बड़े पर्दे पर आएगी।

    यह भी पढ़ें: जबरिया जोड़ी के ट्रेलर पर प्रतिक्रियाओं पर सिद्धार्थ मल्होत्रा: मुझे मान्यता मिलने का आभास हो रहा है

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *