Sun. Oct 2nd, 2022

    तापसी पन्नू जो बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली एक्टर्स में से एक हैं, आज एक साल बड़ी हो गई हैं। उन्होंने अब सफलतापूर्वक उद्योग में अपने लिए एक जगह बना ली है। तापसी ने अली ज़फ़र के साथ चश्मे बद्दूर के साथ अपनी बी-टाउन की शुरुआत की।

    तब से, उन्होंने पिंक, मुल्क, बदला , नाम शबाना जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया। उन्हें आखिरी बार गेम ओवर नाम की फिल्म में देखा गया था। उसी में तापसी के प्रदर्शन की कई लोगों ने प्रशंसा की।

    वह वर्तमान में अपनी आगामी फिल्मों मिशन मंगल और सांड की आंख के लिए प्रचार कर रही है। मिशन मंगल में, अभिनेत्री अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, कृति कुल्हारी, विद्या बालन, शरमन जोशी जैसे बड़े लोगों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी।

    सांड की आंख में वह भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगी। इन वर्षों में, अभिनेत्री ने एक अभिनेत्री के रूप में अपनी सूक्ष्मता साबित की है। यदि आप अभिनेत्री का अनुसरण करते हैं, तो आप जान सकते हैं कि वह उन लोगों में से एक है जो हमेशा अपने मन की बात कहती हैं। जब सोशल मीडिया ट्रोल्स को संभालने की बात आती है, तो बेबी अभिनेत्री को पता है कि इसे सबसे अच्छे तरीके से कैसे संभाला जाए।

    आज उनके जन्मदिन पर हम आपके लिए उसकी दुर्लभ और अनदेखी बचपन की तस्वीरें लेकर आए हैं।

    तापसी पन्नू बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने दम पर कई फिल्मो को हिट करवा चुकी हैं। साउथ इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने के बाद, अभिनेत्री लगातार बॉलीवुड पर ध्यान-केंद्रित कर रही हैं और एक के बाद, जबरदस्त फिल्में दे रही हैं।

    और अब भारतीय दर्शको का दिल जीतने के बाद, अभिनेत्री जल्द मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया की जनता को अपनी दोनों फिल्में ‘बदला‘ और ‘मिशन मंगल‘ से प्रभावित करने वाली हैं। मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में दोनों फिल्मो की स्क्रीनिंग होगी।

    सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित ‘बदला’ इस साल मार्च में रिलीज़ हुई थी जिसमे अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू और अमृता सिंह ने मुख्य किरदार निभाया था। फिल्म की कहानी तापसी पर आधारित होती है जिनके ऊपर मौत का इलज़ाम लगा होता है और कैसे इससे निकलने के लिए, वह वकील अमिताभ का सहारा लेती हैं।

    लेकिन अंत में जो सच निकल कर आता है, उसने निश्चित तौर पर सभी को आकर्षित कर लिया था। फिल्म ने न केवल दर्शको का दिल जीता बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी इसने शानदार कमाई की।

    यह भी पढ़ें: दिशा पटानी का ब्रेकिंग रहस्योद्घाटन: “सलमान खान की भारत की शूटिंग के दौरान 6 महीने के लिए मेरी याददाश्त खो गई

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.