Tue. May 28th, 2024
    tapsee-pannu

    चेन्नई, 15 मई (आईएएनएस)| आने वाली बहुभाषी थ्रीलर फिल्म ‘गेम ओवर’ का टीजर बुधवार को रिलीज हो गया। इसमें तापसी व्हील चेयर में नजर आ रही हैं और उनकी पहचान एक रहस्यमयी लड़की के रूप में दिखाई गई है।

    एक मिनट पच्चीस सेकेंड के इस वीडियो में ज्यादातर घर के अंदर के दृश्य को ही दिखाया गया है। यह बेहद ही डरावना और किसी पहेली के जैसा लग रहा है।

    अश्विन सरवनन ने इसे निर्देशित किया है और वाय नॉट स्टूडियो ने रिलायन्स एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है।

    पिछले हफ्ते, अनुराग कश्यप ने इसका खुलासा किया था कि वह ‘गेम ओवर’ के हिंदी संस्करण को प्रस्तुत करेंगे जिसमें रॉन योहान का म्यूजिक होगा।

    tapsee pannu

    अनुराग कश्यप ने एक बयान में कहा है, “इस गेम-चेंजिंग फिल्म को हिंदी में पेश करने के लिए मैं काफी उत्सुक हूं। यह फिल्म इस बात को एक बार फिर से साबित करती है कि दक्षिण में फिल्म निर्माण की गुणवत्ता उच्चकोटि का है और यह देखकर भी अच्छा लगा कि कैसे (निर्देशक) अश्विन सरवनन ने सीमा से परे जाकर दो विभिन्न शैलियों को मिलाकर एक अच्छी फिल्म का निर्माण किया है।”

    इससे पहले आईएएनएस से हुई बातचीत में अश्विन ने इस फिल्म को एक ‘अजीबोगरीब थ्रीलर’ कहा था।

    उन्होंने कहा था, “इसमें बहुत ही कम चरित्रों को दिखाया जाएगा। जब से मैंने ‘पिंक’ देखा है तब से मैं तापसी के साथ काम करना चाहता था। मैं उनके साथ इस प्रोजेक्ट में काम करने के लिए उत्साहित हूं। वह एक ऐसी अदाकरा हैं जो बहुत ज्यादा स्क्रीन-कॉन्सियस नहीं हैं और किरदार के तह तक घुस सकती हैं।”

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *