Mon. Jun 24th, 2024
    Taapsee Pannu

    तापसी पन्नू इन दिनों न केवल अपनी फिल्मो को लेकर बल्कि अपने स्वैग को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वह इन दिनों जमकर ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दे रही हैं और आलोचना से भी नहीं डर रही।

    पिछले हफ्ते, उन्होंने ट्विटर पर रंगोली चंदेल को जमकर लताड़ा, और इस बार उन्होंने ‘कबीर सिंह’ के निर्देशक संदीप वंगा रेड्डी को आड़े हाथ लिया है। एक बहुत ही परेशान करने वाली खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे एक व्यक्ति बेवफाई के संदेह में अपनी 19 वर्षीय प्रेमिका के सिर पर प्रहार करता है।

    ये भी पढ़े: ‘कबीर सिंह’ निर्देशक संदीप वंगा ने दिया आलोचना का जवाब: यदि आप अपनी महिला को छू या थप्पड़ नहीं मर सकते, तो वे प्यार नहीं है

    तापसी ने इस खबर को एक बयान के साथ रीट्वीट किया, “या शायद यह कहें कि वे एक-दूसरे के प्यार में पागल थे और यह ‘एक्ट’ उसके लिए अपने सच्चे प्यार को मान्य करने के लिए था।” वह संदीप वंगा रेड्डी के उस विवादित बयान के बारे में कटाक्ष कर रही थी जिसमे उन्होंने महिलाओं को प्यार के बहाने मारने को सही ठहराया था।

    इससे ट्रोलर्स उनसे नाराज़ हो गए थे लेकिन उनके लिए भी बदला अभिनेत्री के पास एक उचित जवाब था। उन्होंने कहा, “वैधानिक चेतावनी: व्यंग्य की भावना न रखने वाले लोग कृपया मुझे और मेरे ट्वीट को नजरअंदाज करें। धन्यवाद, आपको न जानकर अच्छा लगा।”

    इस दौरान, अभिनेत्री जल्द जगन शक्ति की फिल्म ‘मिशन मंगल‘ में नज़र आने वाली हैं। स्पेस मिशन पर बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मन जोशी, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन भी नज़र आयेंगे। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होगी।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *