क्या तापसी पन्नू ने किया कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल पर कटाक्ष?

क्या तापसी पन्नू ने किया कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल पर कटाक्ष?

तापसी पन्नू अपनी आगामी फिल्म ‘सांड की आंख‘ से भूमि पेडनेकर के साथ मिलकर हमें प्रभावित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह जोड़ी दुनिया की सबसे उम्रदराज़ शार्प शूटर रही चंद्रो और प्रकाशी तोमर का किरदार निभा रही है। कल फिल्म का टीज़र लांच हुआ था जिसे आम जनता के साथ साथ कई मशहूर सितारों से भी सराहना मिल रही है। और ऐसी तारीफ की है तापसी के जुड़वाँ 2 सह-कलाकार वरुण धवन ने।

वरुण ने निर्देशक तुषार हीरानंदानी के स्टेटस पर टिपण्णी करते हुए लिखा-“आप पर गर्व है तुषार। असल ज़िन्दगी के भारतीय हीरो को बड़े परदे पर ला रहे हो। बेस्ट दादीज।” तापसी भी मजेदार मूड में थी और उन्हें जवाब देते हुए लिख दिया-“अरे वरुण। लेकिन तुमने हमारे नाम नहीं लिखे हैं। हमारे लिए कोई प्रशंसा क्यों नहीं? क्यों? क्यों? क्यों?”

ये स्पष्ट रूप से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल पर किया गया कटाक्ष था। दरअसल, जब कंगना की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या‘ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था तो तापसी ने भी उसकी सराहना की थी। इस बात पर खुश होने की वजाय रंगोली ने तापसी को निशाना बना दिया। उन्होंने तापसी को ये पूछते हुए लताड़ लगाईं कि उन्होंने अपने ट्वीट में कंगना का नाम क्यों नहीं लिखा है।

इतना ही नहीं, वरुण भी कंगना का नाम न लेने की वजह से रंगोली का निशाना बन चुके हैं। वरुण ने टिपण्णी की थी-“क्या मस्त ट्रेलर है। कमाल की लीड और सपोर्टिंग कास्ट कुछ बेहतरीन लेखन द्वारा समर्थित है। बहुत मजेदार लग रहा है।” जिस पर रंगोली ने जवाब दिया-“कंगना का भी नाम लिख देते सर। वो भी किसी की बच्ची है। उसने भी मेहनत की है।”

वरुण ने तुरंत पलटवार करते हुए कहा-“सभी अच्छे लग रहे हैं-सतीश सर, हुसैन, राज और खासतौर पर कंगना और लीड कास्ट का वो ही मतलब था मैम। शुभकामनाएं।”

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here