Sun. Oct 2nd, 2022
    तापसी पन्नू: कंगना रनौत और रंगोली चंदेल मेरे लिए मायने नहीं रखती

    कंगना रनौत और रंगोली चंदेल के साथ हुई तापसी पन्नू की लड़ाई के बारे में हर कोई जानता होगा। ये बहस तब शुरू हुई जब रंगोली ने तापसी को उनकी बहन की ‘सस्ती कॉपी’ बुला दिया था। और तब से ही शुरू हो गया इन दोनों के बीच शीत युद्ध। हाल ही में, नेहा धूपिया के चैट शो में, तापसी ने कंगना और उनकी बहन रंगोली से मिलने वाली आलोचना के ऊपर बात की।

    बदला अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें लगता है कि कंगना और रंगोली वास्तव में उनसे प्यार करती हैं क्योंकि वे उन पर बहुत ध्यान देते हैं। हालांकि, तापसी ने उल्लेख किया कि वह कंगना और रंगोली दोनों के लिए समान महसूस नहीं करती और इसलिए उन्हें भाव नहीं देती हैं। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह उन लोगों पर अपना समय बर्बाद करना पसंद नहीं करती जो उनके लिए बिल्कुल भी मायने नहीं रखते हैं और यह उन्हें भड़काने का सही तरीका नहीं है।

    https://www.instagram.com/p/B5C7HbAnE2F/?utm_source=ig_web_copy_link

    पिंक अभिनेत्री ने आगे कहा कि अगर कोई इन्सान उनके लिए वास्तव में मायने रखता है तो उनकी टिप्पणिया उन्हें प्रभावित करेंगी और वह भड़क जाएँगी। और चूँकि, कंगना और उनकी बहन की तापसी की ज़िन्दगी में कोई अहमियत नहीं है, इसलिए वह उन्हें जवाब नहीं देती।

    काम के मोर्चे पर, तापसी का ये साल काफी अच्छा रहा क्योंकि इस साल उनकी तीन बड़ी फिल्में रिलीज़ हुईं जिनमें अमिताभ बच्चन के साथ ‘बदला’, अक्षय कुमार के साथ ‘मिशन मंगल’ और भूमि पेडनेकर के साथ ‘सांड की आंख’ शामिल थीं। उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं और अब, वह अनुभव सिन्हा की ‘थप्पड़’ की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.