दा इंडियन वायर » राजनीति » ‘तांडव’ सीरीज़ पर एक्शन लेगी मध्य प्रदेश सरकार
मनोरंजन राजनीति समाचार

‘तांडव’ सीरीज़ पर एक्शन लेगी मध्य प्रदेश सरकार

सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘तांडव’ बड़े विवाद में फंस चुकी है। इस सीरीज़ की रिलीज से पहले ही इस के विवादों में फंसने की आशंका काफी प्रबल थी। लेकिन किसी को इतनी उम्मीद नहीं थी कि इस सीरीज पर लोगों का गुस्सा इस कदर भड़केगा। तांडव सीरीज़ पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप है और इस पर मध्यप्रदेश सरकार काफी सख्त हो चुकी है। मध्य प्रदेश सरकार की तरफ से गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस सीरीज़ को बैन करने की मांग की है और इस सीरीज़ के पीछे की पूरी टीम के खिलाफ केस दर्ज कराने का ऐलान भी किया है। नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि केंद्र सरकार से इसे पूरे देश में बैन करने की मांग भी वो करने वाले हैं।

इस सीरीज के विरोध में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने भी अपना बयान दिया है। एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि हिंदुओं को अब एकजुट होने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि इस तरह के सीरीज़ बनाने वाले हमेशा से ही हिंदू धर्म को आहत करने का प्रयास करते रहे हैं और हिंदू सेकुलर और सहनशील होने के कारण कभी विरोध नहीं दर्ज करा पाता। इसके अलावा फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म कश्मीर फाइल्स के रिलीज होने से पहले ही इस पर कार्यवाही की मांग उठ गई है।

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने सोशल मीडिया पर इसे तांडव केस के साथ जोड़ते हुए कहा कि अभी तो मेरी फिल्म कश्मीर फाइल्स पूरी तरह से तैयार भी नहीं हुई तो अभी से कैसे कोई इस का विरोध कर सकता है। उन्होंने इसे किसी साजिश का हिस्सा बताया है। बहरहाल तांडव के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखित रूप में माफी मांग ली है लेकिन फिर भी अब तांडव के प्रति लोगों का रोष थम नहीं रहा है। इसके चलते महाराष्ट्र सरकार ने सैफ अली खान और करीना कपूर के घर पर सुरक्षा कड़ी कर दी है।




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!