दा इंडियन वायर » बिना श्रेणी » तमिलनाडु शहरी स्थानीय निकाय चुनाव: ऐश्वर्या राजेश का साधारण लुक नेटिज़न्स को खूब लुभा रहा
बिना श्रेणी मनोरंजन राजनीति लोग समाचार

तमिलनाडु शहरी स्थानीय निकाय चुनाव: ऐश्वर्या राजेश का साधारण लुक नेटिज़न्स को खूब लुभा रहा

तमिलनाडु में शहरी स्थानीय निकायों के लिए मतदान शनिवार को शुरू हो गया है। दक्षिण की अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश सहित कई कॉलीवुड सेलिब्रिटी ने भी टी नगर के गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल में मतदान किया।

मतदान प्रक्रिया के दौरान ली गई अभिनेत्री ऐश्वर्या की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ऐश्वर्या को सलवार सूट में स्याही लगी उंगली के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। नेटिज़न्स ने अभिनेता की सादगी के लिए उनकी सराहना की है और भर-भर के शेयर कर रहे हैं।

इससे पहले अभिनेता विजय ने भी चेन्नई के नीलांगराय में एक मतदान केंद्र पर मतदान किया था। पिछली बार वह साइकिल से मतदान केंद्र गए, तो वहीं इस बार विजय एक कॉम्पैक्ट वाहन से उतरे। उन्होंने अपना वोट दर्ज करने के लिए मतदान केंद्र में प्रवेश किया। उन्होंने जनता और अधिकारियों से गलती से हुई किसी भी कठिनाई के लिए माफी भी मांगी।

अभिनेता और राजनेता कमल हासन ने भी शनिवार को तमिलनाडु शहरी स्थानीय निकाय चुनावों में मतदान किया, जो दस वर्षों में राज्य का पहला चुनाव है। अभिनेता, जिनकी मक्कल निधि मय्यम पार्टी चुनाव में चल रही है, ने चेन्नई के तेनामपेट में एक मतदान केंद्र पर मतदान किया।

तमिल फिल्म उद्योग की कई अन्य हस्तियों ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इनमें अरुण विजय भी शामिल थे, जिन्होंने एक्कादुथंगल के क्रिश्चियन हायर सेकेंडरी स्कूल में वोट किया था। अभिनेता मंसूर अली खान ने भी वोट डाला।

चुनाव आयोग के अधिकारियों के अनुसार मतगणना 268 मतदान केंद्रों पर होगी। राज्य के 21 संगठनों, 138 नगर पालिकाओं, 490 स्थानीय पंचायतों और 649 शहरी स्थानीय निकायों में 12,838 पदों पर एक चरण में मतदान हुआ। कई निर्दलीय उम्मीदवारों सहित कुल 74,416 उम्मीदवार चुनाव में मैदान में थे।

तमिलनाडु राज्य चुनाव आयोग के अनुसार, ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन में शनिवार को मतदान करने वाले 21 निगमों में सबसे कम 43.59 प्रतिशत मतदान हुआ, जबकि करूर में सबसे अधिक 75.84 प्रतिशत उपस्थिति रही।

About the author

Shashi Kumar

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]