दा इंडियन वायर » मनोरंजन » तब्बू ने की विभिन्न किरदारों को चुनने पर बात, साथ ही बताया क्या देखकर करती हैं फिल्में साइन
मनोरंजन

तब्बू ने की विभिन्न किरदारों को चुनने पर बात, साथ ही बताया क्या देखकर करती हैं फिल्में साइन

तब्बू ने की विभिन्न किरदारों को चुनने पर बात, साथ ही बताया क्या देखकर करती हैं फिल्में साइन

तब्बू बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने शुरुआत से ही निभाने के लिए अलग अलग किरदारों को चुना है। खासतौर पर पिछले कुछ सालों से, उनकी फिल्मो का चयन हर बार हमे चौकाता ही रहा है। चाहे वो ‘हैदर’ में शाहिद कपूर की माँ का किरदार हो या ‘दृश्यम’ में एक पुलिस अफसर का, पिछले साल आई ‘अन्धाधुन’ में एक कातिल का किरदार हो या हाल ही में आई ‘दे दे प्यार दे’ में एक तलाकशुदा औरत का, तब्बू लगातार अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही हैं।

इंडस्ट्री में वापसी के बाद, उन्होंने कई इस पीढ़ी की कई युवा अभिनेत्रियों को भी कड़ी टक्कर दी है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, तब्बू ने बताया कि कैसे वो सुनिश्चित करती हैं कि उनके किरदार फिल्म के पुरुष मुख्य किरदार के बराबर के हो।

TABU 2

जब उनसे पूछा गया कि वह अपने किरदार कैसे चुनती हैं, तो उन्होंने कहा कि उन्होंने वास्तव में कोई करियर प्लान नहीं  बनाया था और कैसे कई लोगो ने शिकायत की थी कि उन्होंने पिछले कुछ सालों में कम काम किया था। उन्होंने बताया कि वह पहले अपने किरदार को सुनती है जिनका उन्हें प्रस्ताव मिला है और अगर उन्हें लगता है कि स्क्रिप्ट में उनके लिए कोई गुंजाईश है तो फिर वह फिल्म साइन कर लेती हैं।

इस दौरान, उनकी नवीनतम फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। आकिव अली द्वारा निर्देशित फिल्म में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह ने भी अहम किरदार निभाया था। तब्बू दर्शको से मिल रहे प्यार से बेहद खुश हैं।

इसके अलावा, वह सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘भारत’ में भी दिखाई देंगी जो 5 जून को रिलीज़ हो रही है। हालांकि, फिल्म में तब्बू का किरदार काफी छोटा है।

 

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!