Tue. Feb 27th, 2024
    ड्वेन ब्रावो

    चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी ने शुक्रवार को इस बात की पुष्टी की कि हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण आलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो आईपीएल के अगले दो हफ्ते एक्शन से बाहर रहेंगे।

    माइकल हसी ने रिपोर्टरों से कहा, ” मैं इस बात की पुष्टी कर रहा हूं कि वह हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण दो हफ्ते खेल से बाहर रहेंगे। यह हमारे लिए एक बहुत बड़ा नुकसान है क्योंकि वह एक खिलाड़ी के रुप में टीम को संतुलित पक्ष बनाते है और अपनी उपस्थिती से टीम में गुणवत्ता लाते है। मुझे यकिन है कि हम भी फिल्ड पर एक मजबूत टीम के रूप में उतरेंगे। यह हमारे लिए एक बड़ा नुकसान है हम इनसे पहले भी गुजरे है और दोबारा गुजरने की क्षमता रखते है।”

    चेन्नई सुपर किंग्स को इससे पहले अपने आखिरी मैच में मुंबई इंडियंस की टीम से 37 रन से हार का सामना करना पड़ा था। चेन्नई की टीम ने उस मैच में डेथ ओवर्स में अच्छी गेंदबाजी नही की और आखिरी के दो ओवर में 45 रन खाए थे। लेकिन हसी का मानना है कि टीम आगामी मैचो में अपने डेथ ओवर्स में विशेष ध्यान देगी।

    हसी ने कहा, ” मुझे यकीन है कि एमएस धोनी और स्टीफन फ्लेमिंग डेथ ओवर्स में गेंदबाजी के लिए स्कॉट का आकलन करेंगे। शार्दुल ठाकुर और मोहित शर्मा भी डेथ ओवर्स में गेंदबाजी कर सकते है लेकिन हमें परिस्थिती को देखकर चलना होगा। डेथ ओवर्स में गेंदबाजी मैच में एक अहम हिस्सा होता है। हम मुंबई के खिलाफ डेथ ओवर्स में अपनी योजनाओ का निष्पादन ठीक तरीके से नही कर पाए थे। लेकिन मुझे यकीन है आगे टूर्नामेंट में हम इसमें सुधार करेंगे।”

    हसी ने आगे खिलाड़ियो के फॉर्म को लेकर बात की और कहा मैं टीम के खिलाड़ियो की फॉर्म को लेकर ज्यादा चिंतित नही हूं।

    हसी ने कहा, ” मैं शेन वॉटसन और अंबाती रायडू के फॉर्म के लेकर बिलकुल भी चिंतित नही हूं। वह अच्छी तैयारी कर रहे है वॉटसन ने दिल्ली के खिलाफ जीत में बल्लेबाजी से योगदान दिया था तो वही अंबाती रायडू ने भी ओपनर मैच में मुश्किल परिस्थितियो में टीम को जीत दर्ज करवाई थी। वह नेट्स में अच्छा अभ्यास कर रहे है और जल्दी है मैचो में अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे।”

    By अंकुर पटवाल

    अंकुर पटवाल ने पत्राकारिता की पढ़ाई की है और मीडिया में डिग्री ली है। अंकुर इससे पहले इंडिया वॉइस के लिए लेखक के तौर पर काम करते थे, और अब इंडियन वॉयर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *