Tue. Apr 16th, 2024
    ayushman khurana dream girl 1

    जब संगीत ट्रैक की बात आती है, ड्रीम गर्ल के निर्माता इसके साथ एक रोल पर हैं। दिल का टेलीफोन जैसे मस्ती भरे संगीतमय ट्रैक के बाद और राधे राधे के साथ उत्सव के मूड में आने के बाद, वे गणेश चतुर्थी के त्योहार का स्वागत करते हुए अपने एक और संगीत ट्रैक ढगला लगली कला का स्वागत करेंगे, जो एक मनोरंजन है मूल मराठी गीत और मेकर्स इस पर अपनी दिलचस्प राय देने की योजना बना रहे हैं।

    इस गाने में मुख्य जोड़ी आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा होंगे। अब, गीत के लिए एक नया जोड़ है और यह रितेश देशमुख के अलावा कोई नहीं है।

    निर्देशक राज शांडिल्य के अनुरोध पर, रितेश देशमुख गाने का हिस्सा बनने के लिए बोर्ड पर आए। अभिनेता ने कहा कि गाना ऑल टाइम फेवरेट डांस नंबर है। मूल में दादा कोंडके थे जो खुद उनके लिए एक प्रेरणा थे। उन्होंने कहा कि आयुष्मान खुराना और नुशरत भरुचा दोनों शानदार अभिनेता और नर्तक हैं, इसलिए उनके लिए गीत का हिस्सा बनना एक मजेदार अनुभव था।

    ढगला लगली कला की रचना मीत ब्रदर्स द्वारा की गई है, जिसे कुमर द्वारा लिखा गया है और गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। निर्माताओं ने युवाओं को लाइव गिटार और इलेक्ट्रॉनिक कार्यक्रमों की एक झलक देने के लिए सबसे अच्छा नॉस्टेल्जिया दिया जाएगा जो गीत को और अधिक गतिशील बना देगा।

    अन्नू कपूर, विजय राज, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी और राज भंसाली की एक धमाकेदार कलाकारों की ब्रीचिंग, ड्रीम गर्ल राज शंदाना द्वारा निर्देशित है और शोभा कपूर, एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित है। फिल्म 13 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

    यह भी पढ़ें: ‘जजमेंटल है क्या’: कंगना रनौत और एकता कपूर के बीच झगड़े को रंगोली ने नकारा

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *